BB13 : रश्मि का झूठ आया सामने, इस प्लेटफॉर्म पर सिद्धार्थ को करती है फॉलो
BB13 : रश्मि का झूठ आया सामने, इस प्लेटफॉर्म पर सिद्धार्थ को करती है फॉलो
Share:

टीवी के सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में बीते तीन दिन से सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के बीच भयंकर हंगामा चल रहा है। बीते दिन के एपिसोड में अदाकारा ने सिद्धार्थ शुक्ला और अपने अतीत को लेकर कई सारे चौंकाने वाले खुलासे किए। वीकेंड का वार में सलमान खान के सामने और उनकी एंट्री से पहले सिद्धार्थ और रश्मि के बीच बड़ा भयंकर झगड़ा हुआ था। 

इस दौरान रश्मि देसाई को उनकी दोस्त आरती सिंह (Arti Singh) ने भी सपोर्ट नहीं किया गया था। इसके बाद रश्मि बुरी तरह से गुस्से में बेहाल हो गई। उन्होंने अरहान खान के सामने सिद्धार्थ शुक्ला के टीवी शो दिल से दिल तक (Dil Se Dil Tak) के सेट पर होने वाली सारी लड़ाइयों और मुश्किलों का पिटारा खोलकर रख दिया गया है। रश्मि देसाई ने ये भी खुलासा किया कि वो उनके बर्ताव से इतनी परेशान थी कि उन्होंने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से उन्हें ब्लॉक कर दिया था। इतना ही नहीं, रश्मि ने खुलासा किया कि इसके बाद कैसे सिद्धार्थ शुक्ला उनसे बात करने के लिए आतुर हो गए थे और उन्होंने आरती सिंह की मदद से उनसे बात करने की कोशिश की थी।

 परन्तु लगता है कि अदाकारा के इस बयान में एक गलती रह गई है। असल में , सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने वाले एक फैन क्लब ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि रश्मि सिद्धार्थ को ट्विटर पर अभी भी फॉलो करती है। इससे जुड़ी एक पोस्ट इस फैन क्लब ने बतौर सबूत सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। सिद्धार्थ शुक्ला को ट्विटर पर फॉलो करने की कहानी पर रश्मि देसाई का क्या बयान होगा। ये उनके घर से बाहर आने के बाद ही पता चलेगा। लेकिन इतना तो तय है कि घर के अंदर ये दोनों इस वक्त एक दूसरे के जानी दुश्मन बने हुए है।

नायरा के प्यार में पागल कार्तिक साथ बिताएंगे क्वालिटी टाइम

BB13 : शो के पीछे चुप कर रहा है सिद्धार्थ की मदद, जानिये कौन है वो शख्स

Google ने किया बेहद खास डूडल से अपने सभी उपभोक्ताओं को क्रिसमस पर विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -