कपिल के बाद वेकेशन पर निकली उनके शो की यह एक्ट्रेस, कहा- 'मैं सात महीने बाद...'
कपिल के बाद वेकेशन पर निकली उनके शो की यह एक्ट्रेस, कहा- 'मैं सात महीने बाद...'
Share:

इन दिनों कपिल के शो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और शो में एक के बाद एक नए स्टार्स अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आ रहे हैं. वहीं बीते दिनों ही कपिल अपनी पत्नी संग वेकेशन पर गए हैं और अब हाल ही में उनके शो में नजर आने वाली अर्चना पूरण सिंह भी वेकेशन पर निकल चुकीं हैं. जी हाँ, उन्होंने अपने सोशल एकाउंट पर वीडियो शेयर कर बता दिया है कि वो कहां जा रही हैं. आप देख सकते हैं उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और वैकेशन की खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही है. जी हाँ, कपिल शर्मा शो की जज के तौर पर नजर आने वाली अर्चना पूरण सिंह इन दिनों बहुत खुश है और अर्चना ने हाल ही में एक वीडियो जारी कर अपने फैंस को बताया है कि वो छुट्टी पर निकली हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh) on

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो में वो बेहद स्टाइलिश अवतार में नजर आ रही हैं और उन्होंने स्टाइलिश चश्मे के साथ काले रंग की टी-शर्ट पहन रखी है. वहीं अपने शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में उन्होंने वैकेशन की बात बताई है. आप देख सकते हैं अर्चना ने कैप्शन में लिखा 'मैं सात महीने के लंबे समय के बाद बेटे आयुष्मान सेठी से मिलने जा रही हूं. अब न्यूयॉर्क में मिलेंगे'.

वहीं अर्चना ने इसी के साथ लिखा है 'वैकेशन विद फैमिली' आप देख सकते हैं उन्होंने इसे 'गेटअवे फ्रॉम वर्क' ट्रिप बताया है. इसका मतलब है कि अब कपिल शर्मा के बाद अर्चना भी छुट्टी मनाने निकल पड़ी हैं और वह खूब खुश है. आपको पता हो 'द कपिल शर्मा शो में अर्चना ने नवजोत सिंह सिद्धू को रिप्लेस किया था और अब शो पर अर्चना पूरण सिंह के ठहाके खूब नजर आते हैं.

कभी फिल्मों में हिट रोल करती थी यह एक्ट्रेस, अब टीवी शो में निभा रही ऐसे किरदार

कपिल के पिता बनने की खबर पर बहुत खुश है यह एक्टर, कहा- 'मैं उनके बच्चे को...'

पर्ल वी पूरी के बाद इस एक्टर को डेट कर रहीं हैं हिबा नवाब!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -