पर्ल वी पूरी के बाद इस एक्टर को डेट कर रहीं हैं हिबा नवाब!
पर्ल वी पूरी के बाद इस एक्टर को डेट कर रहीं हैं हिबा नवाब!
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस हिबा नवाब को आप सभी इन दिनों जीजाजी छत पर है शो में देख रहे होंगे. वह आजकल अभिनेता दिल से दिल तक में नजर आए रोहन गंडोत्रा को डेट कर रही हैं. जी हाँ, वह इन दिनों उनके साथ रिश्ते में हैं और दोनों एक दूजे को डेट कर रहे हैं. वहीं खबरें हैं कि बीते दिनों इस कपल के करीबी एक सूत्र ने मीडिया को बताया कि हिबा और रोहन कुछ महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वे एक-दूसरे के प्रति बहुत सुरक्षात्मक हैं और ट्रोलिंग से बचने के लिए सोशल मीडिया पर एक साथ किसी भी तस्वीर को पोस्ट करने से परहेज करते है. वहीं इस बारे में रोहन से जब सवाल किए गए तो उन्होंने कहा," हिबा और मैं केवल दोस्त है."

वहीं हिबा ने इस बारे में कहा," मैं किसी को डेट नहीं कर रही हूं.वास्तव में, मैं पिछले ढाई साल से सिंगल हूं. रोहन दोस्तों के एक सामान्य ग्रुप का हिस्सा है.अब हम दो साल से एक-दूसरे को जानते हैं और हमने एक मिनी-सीरीज़ पर साथ काम किया है. और उसके बाद हमारी बात नहीं होती थी और फिर अब हमने कुछ समय पहले ही मिलना शुरू किया है हमारे सामन्य दोस्तो के कारण."

वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ बीते दिनों यह भी अफवाहे थी कि हिबा नच बलिए में एक्स कपल पर्ल वी पूरी के साथ भाग लेने वाली हैं लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. वहीं यह भी जानकारी सामने आई थी कि इस बात ने रोहन को उदास कर दिया था और उसके बाद कपल के बीच कुछ समस्या थी जिसके कारण बात ब्रेकअप तक चली गई, लेकिन अब दोनों के बीच सब ठीक हो गया है.

कपिल पर जमकर भड़कीं परिणीति चोपड़ा, कहा- 'अपनी पत्नी का नंबर दो...'

'नच बलिये सीजन 9' की इस जोड़ी संग हुआ बड़ा हादसा, लगी गंभीर चोट!

अब शो में नजर आएगा प्रेरणा और मिस्टर बजाज का रोमांस, अनुराग को लगेगा बुरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -