नर्सों के विरोध पर कप्पू की सफाई......

सोनी टेलीविजन पर प्रसारित हो रहे 'द कपिल शर्मा शो' जिसमे की अभी तक हमे देखने को मिला है की शो पर अभी तक बॉलीवुड, क्रिकेटर के साथ ही साथ और भी बहुत सी दिग्गज शख्सियतें नजर आ चुकी है. गौरतलब है कि जिस तरह से कलर्स चैनल पर कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल' शो के बंद हो जाने के बाद दर्शकों को कॉमेडियन कपिल शर्मा के नए शो का बेसब्री से इंतजार था. सुनने में आ रहा है कि कपिल के इस शो के लिए अमृतसर में नर्सों ने पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज़ कराई है कि शो में नर्सों के पेशे की गरिमा को नुकसान पहुंचाया गया है।

जिसके बाद नर्सों के विरोध पर कपिल शर्मा ने सफ़ाई दी है. बता दें कि देश के कई शहरों में नर्सों ने विरोध जताया है कि कपिल के शो में जिस तरह नर्सों की दिखाया जा रहा है, उससे वो आहत हुई हैं। इस पर कपिल ने अपनी सफाई में कहा है कि, "ये शो का हिस्सा है और हम उस किरदार के साथ कॉमेडी कर रहे हैं। हमारा ऐसा कोई इरादा नहीं कि जानबूझकर किसी को आहत करें।" कपिल अपने एक शो की शूटिंग के बाद मीडिया से बात कर रहे थे।

इस शो में गायक मीका सिंह, क्रिकेटर क्रिस गेल और गायिका कनिका कपूर ने हिस्सा लिया। गौरतलब है कि अमृतसर में नर्सों ने पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज़ कराई है। इसमें आरोप लगाया गया है कि शो में नर्सों के पेशे की गरिमा को नुकसान पहुंचाया गया है। इससे पहले प्रदर्शन के दौरान कपिल का पुतला भी फूंका गया।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -