द जंगल बुक के पहले एपिसोड से दर्शक हुए निराश
द जंगल बुक के पहले एपिसोड से दर्शक हुए निराश
Share:

दूरदर्शन ने लोगों के मनोरंजन के लिए कई पुराने हिट शोज को दोबारा टेलीकास्ट करना शुरू कर दिया है. इसके साथ ही रामायण और महाभारत के बाद चैनल ने बच्चों के पसंदीदा सुपरहीरो सीरियल शक्त‍िमान को प्रसारित किया, और अब बच्चों और बुजुर्ग दोनों के फेवरेट शो 'द जंगल बुक' को भी री-टेलीकास्ट कर दिया है. परन्तु द जंगल बुक के पहले एपिसोड ने दर्शकों को निराश कर दिया. असल में , शो से इसका ओरिजिनल ट्रैक 'जंगल जंगल बात चली है पता चला है' गाना गायब है. वहीं इतना ही नहीं शो को नए डबिंग के साथ रिलीज किया गया है. इसके साथ ही दर्शकों को शो में इन दो चीजों की हेरा-फेरी पसंद नहीं आई. 

यूजर्स ने ट्वीट कर टाइटल ट्रैक हटाने को लेकर नाराजगी जताई है. यूजर्स ने पुराने ओरिजिनल टाइटल ट्रैक को मिस करने की बात कही है.वहीं एक यूजर ने लिखा- 'वह एपिक सॉन्ग कहां है जंगल जंगल बात चली है पता चला है...वह तो जंगल बुक की आत्मा है, प्लीज उसे वापस लाओ'. वहीं एक और यूजर ने लिखा- ओरिजिनल गाने को क्यों नहीं बजाया गया? मिसिंग द लिरिक्स...प्लीज उसे बैकग्राउंड में बजाएं.' इसके साथ ही शो के बारे में बात करें तो द जंगल बुक 90 के दशक में प्रसारित किया गया था. वहीं इसके कुल 52 एपिसोड्स थे. उस जमाने में द जंगल बुक का मोगली लोगों का चहेता किरदार हुआ करता था. इसके साथ ही  इसका टाइटल ट्रैक आज भी लोगों को बहुत पसंद है. गुलजार द्वारा लिखे इस गाने में विशाल भारद्वाज का म्यूजिक और अमोल सहदेव की आवाज थी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें द जगल बुक का प्रसारण 8 अप्रैल से दूरदर्शन पर दोपहर 1 बजे से शुरू हो गया है. वहीं इतना ही नहीं एक वक्त में काफी लोकप्रिय रहा रमेश सिप्पी का शो बुनियाद भी दूरदर्शन पर पुनः प्रसारित किया जा सकता है . इसके साथ ही दूरदर्शन पर इन शोज की वापसी करने का एक बड़ा फायदा ये हुआ है कि चैनल को बढ़िया टीआरपी मिल रही है. वहीं ये सभी शोज उस वक्त लोगों के फेवरेट हुआ करते थे जब अधिकतर लोगों के यहां केबल कनेक्शन नहीं हुआ करते थे. वहीं आज भी जब नए शोज के फ्रेश एपिसोड्स नहीं हैं तो पुराने क्लासिक्स को री-टेलीकास्ट कर लोगों को एंटरटेन किया जा रहा है.

कीकू के पुराने शो जल्द कर सकते है वापसी

ऑनस्क्रीन बेटे को को हिना खान ने ऐसे किया विश

प्रियांक शर्मा ने बेनाफ्शा संग शेयर की रोमांटिक वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -