ब‍िजनेसमैन से एक्टर बनने जा रहे है इस मशहूर अदाकारा के पति, सामने आया VIDEO
ब‍िजनेसमैन से एक्टर बनने जा रहे है इस मशहूर अदाकारा के पति, सामने आया VIDEO
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री अंक‍िता लोखंडे एवं उनके हस्बैंड विक्की जैन के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है. अब तक पर्दे पर केवल अंक‍िता को देखने वाले अब उनके हस्बैंड व‍िक्की को भी स्क्रीन पर देख सकेंगे. जी हां, विक्की जैन बेहद जल्द एक्ट‍िंग डेब्यू करने वाले हैं. अंक‍िता ने इस शो का प्रोमो साझा कर व‍िक्की का कैमरे के जगत में स्वागत किया है. इस शो का नाम है स्मार्ट जोड़ी. 

वही प्रोमो के साथ अंक‍िता ने लिखा- 'पता नहीं था कि तुम भी अभिनय कर सकते हो, लाइट, कैमरा और एक्शन के जगत में स्वागत है तुम्हारा बेबी. मैं श्योर हूं कि एक-दूसरे के साथ वाली इस जर्नी को हम एंजॉय करेंगे तथा खूबसूरत यादें समेटेंगे जो हमारे साथ हमेशा रहेगी.' इसी के साथ अंक‍िता ने शो के चैनल तथा टाइमिंग की भी खबर दी है. स्मार्ट जोड़ी नाम का यह शो शन‍िवार रात 8 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाएगा. 

वही प्रोमो की बात करे तो इसमें अंक‍िता एवं व‍िक्की, अपने-अपने पसंद की बात बता रहे हैं. मिर्ची आइसक्रीम से लेकर पसंदीदा डेस्ट‍िनेशन एवं रोमांट‍िक फिल्मों तक, दोनों ही इन चीजों को पसंद करते हैं. हां कुछ चीजे हैं जहां थोड़ा बहुत समझौता करना पड़ता है. ये पसंद नापसंद क्या है तथा क्यों है ये स्मार्ट जोड़ी, इसे समझने के लिए शो की प्रतीक्षा करना पड़ेगी. अंक‍िता जो कि एक अभिनेत्री हैं उनके लिए ये शो शायद कोई कठिन काम नहीं होगा, लेकिन ब‍िजनेसमैन व‍िक्की के लिए, यह उनका पहला शो होगा. कारोबार की दुन‍िया में उन्होंने सफलता का स्वाद अवश्य चखा होगा, लेकिन पर्दे पर वे स्वयं को कैसे संभालेंगे ये देखना जबरदस्त होगा.

यूजर्स ने किया रुबीना दिलैक को ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब कि हो गई बोलती बंद

रिलीज हुआ शोएब-दीपिका का नया गाना 'रब ने मिलाई धड़कन', दिखा जबरदस्त अंदाज

सरकार ने प्रतिबंधित संगठन SFJ से जुड़े ऐप्स, सोशल मीडिया को ब्लॉक करने का आदेश दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -