रिलीज हुआ शोएब-दीपिका का नया गाना 'रब ने मिलाई धड़कन', दिखा जबरदस्त अंदाज
रिलीज हुआ शोएब-दीपिका का नया गाना 'रब ने मिलाई धड़कन', दिखा जबरदस्त अंदाज
Share:

टेलीविज़न जगत का सबसे पसंदीदा कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ का नया गाना 'रब ने मिलाई धड़कन' लॉन्च हो गया है. शोएब एवं दीपिका का ये रोमांटिक गाना प्रशंसकों के लिए एक स्पेशल ट्रीट है. शोएब एवं दीपिका का गाना कुछ ही मिनटों पहले रिलीज हुआ है. रियल लाइफ कपल की स्क्रीन पर सिजलिंग केमिस्ट्री प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही है. 

वही रब ने मिलाई धड़कन गाना एक रोमांटिक ट्रैक है. इस सांग में शोएब एवं दीपिका एक दूसरे संग रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों के लिए एक दूसरे का प्यार स्पष्ट नजर आ रहा है. गाने की सबसे स्पेशल बात ये है कि वीडियो गानें में दीपिका और शोएब ने अपनी शादी के जोड़े में अपनी शादी के जबरदस्त पलों को रीक्रिएट किया है, जो वास्तव में देखने लायक हैं. 

दरअसल, शोएब एवं दीपिका का एनिवर्सरी वीक चल रहा है. दोनों ने फरवरी में ही विवाह किया था. ऐसे में शोएब एवं दीपिका ने रब ने मिलाई धड़कन गानें को एक दूसरे को एनिवर्सरी गिफ्ट के रूप में डेडीकेट किया है. शोएब और दीपिका के लिए ये गाना सबसे अधिक स्पेशल है, क्योंकि शोएब एवं दीपिका के प्रोडक्शन में बना ये उनका सबसे पहला प्रोजेक्ट है, जिसके एक्टर-एक्ट्रेस भी शोएब एवं दीपिका ही स्वयं है. इस सांग को शोएब इब्राहिम ने प्रोड्यूस करने के साथ निर्देशित भी किया है. सांग के रिलीज के कुछ ही मिनटों में गानें पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

सोशल मीडिया पर हिना खान ने ढाया कहर, ग्लैमरस अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

रिलीज हुआ शाहीर शेख की शाॅर्ट फिल्म का ट्रेलर, जबरदस्त है कहानी

'कुमकुम भाग्य' की इस मशहूर एक्ट्रेस ने शो को कहा अलविदा, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -