यूजर्स ने किया रुबीना दिलैक को ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब कि हो गई बोलती बंद
यूजर्स ने किया रुबीना दिलैक को ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब कि हो गई बोलती बंद
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक, जो ‘बिग बॉस 14’ में भी दिखाई दी थीं। रुबीना इस शो की ट्रॉफी को अपने नाम किया था। रुबीना को ये शो जीते एक वर्ष कम्पलीट हो गया है। इस अवसर पर प्रशंसक एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं। ट्विटर पर ‘वन ईयर ऑफ आइकॉनिक विनर रुबीना’ ट्रेंड कर रहा है। मगर इस बीच भी कुछ यूजर्स ने रुबीना दिलैक को ट्रोल करने का प्रयास किया है, जिन्हें रुबीना ने करारा जवाब दिया है। रुबीना दिलैक का ये जवाब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, प्रशंसक सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक की कई फोटोज साझा कर रहे हैं। इस के चलते हर कोई रुबीना को क्वीन एवं बॉस लेडी बता रहा है। इस बीच ट्विटर पर एक शख्स ने रुबीना दिलैक की एक फोटो साझा की है। इस फोटो में रुबीना दिलैक ‘बिग बॉस 14’ के घर में सेब खाती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ शख्स ने रुबीना दिलैक को ट्रोल करते हुए लिखा है, ‘आपकी बिग बॉस 14 की जर्नी।’ इस फोटो से स्पष्ट है कि शख्स का मानना है कि रुबीना ने 'बिग बॉस 14' के अपने सफर में केवल सेब ही खाए हैं।

वही शख्स के इस ट्वीट का रुबीना दिलैक ने भी मजेदार जवाब दिया है, जिससे यकीनन यूजर की बोलती बंद हो गई होगी। ट्रोलर के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए रुबीना दिलैक ने लिखा, 'एक दिन में एक सेब, नफरत करने वालों को दूर रखता है।’ इसके साथ रुबीना दिलैक ने आंखों पर चश्मा पहनने वाला इमोजी भी लगाया है। प्रशंसक रुबीना दिलैक के इस जवाब को बहुत पसंद कर रहे हैं। कई प्रशंसकों ने इस ट्वीट पर हार्ट के इमोजी साझा किए हैं।

रिलीज हुआ शोएब-दीपिका का नया गाना 'रब ने मिलाई धड़कन', दिखा जबरदस्त अंदाज

सरकार ने प्रतिबंधित संगठन SFJ से जुड़े ऐप्स, सोशल मीडिया को ब्लॉक करने का आदेश दिया

सोशल मीडिया पर हिना खान ने ढाया कहर, ग्लैमरस अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -