भरी महफ़िल में होस्ट ने आलिया भट्ट से कह दी ऐसी बात, एक्ट्रेस बोलीं- 'स्टेज छोड़कर चली जाऊंगी'
भरी महफ़िल में होस्ट ने आलिया भट्ट से कह दी ऐसी बात, एक्ट्रेस बोलीं- 'स्टेज छोड़कर चली जाऊंगी'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट की बतौर प्रोड्यूसर वेब सीरीज पोचर आ रही है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया मुंबई में। इस के चलते आलिया के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, मगर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, इस के चलते कुछ ऐसा होता है कि आलिया बोलती हैं कि वह स्टेज से चली जाएंगी। 

वीडियो में आप देखेंगे कि होस्ट आलिया को ग्लोबल आइकन बोलते हैं। आलिया बोलती हैं, नहीं...नहीं प्लीज। मैं स्टेज से चली जाऊंगी। दरअसल, आलिया अपने इस इंट्रोडक्शन से थोड़ा असहज महसूस करती हैं। आलिया बोलती हैं आप बाद में मेरे कान में आकर कह देना। वही अब इस पर लोगों की कई प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। कोई कह रहा है कि यह आलिया का बड़प्पन है कि वह स्वयं को ग्लोबर स्टार नहीं मानती हैं। कुछ ने कहा कि आलिया कितनी अच्छी है, अपने अचीवमेंट्स का शो ऑफ नहीं करती हैं। 
 
सीरीज को लेकर इवेंट में आलिया ने कहा, 'रिची जब मेरे पास यह खूबसूरत स्टोरी लेकर आईं तो मैं इमोशनली एवं फिजिकली उसकी ओर खिंचती चली गई। मैंने कहा कि बताओ हम कैसे आपकी सहायता कर सकते हैं। मेरी पार्टनर मेरी बहन एवं हमारी बिजनेस हेड गरिश्मा। हम तीनों की छोटी टीम है, किन्तु हम इस स्टोरी का हिस्सा बनना चाहते थे जो सबके दिलों में छाप छोड़ दे। मैं यहां लिख कर दे सकती हूं कि यह फिल्म आपको हिला कर रख देगी।'

पिता धर्मेंद्र के समझाने बाद भी नहीं माने बेटी ईशा और दामाद, ले लिया तलाक

लाहौर 1947 में ये अभिनेता निभाएगा विलेन का किरदार

फैंस से नाराज हैं हर्षवर्धन राणे, इस बात को लेकर जताई नाराजगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -