फैंस से नाराज हैं हर्षवर्धन राणे, इस बात को लेकर जताई नाराजगी
फैंस से नाराज हैं हर्षवर्धन राणे, इस बात को लेकर जताई नाराजगी
Share:

बॉलीवुड फिल्म एक्टर हर्षवर्धन राणे की फिल्म ‘सनम तेरी कसम’ भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई हो, मगर आज भी इस फिल्म पर बने रील एवं शॉर्ट्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं। आज भी इस प्रेम कहानी को लोग बहुत एन्जॉय करते हैं। मगर OTT प्लेटफार्म के साथ-साथ यूट्यूब, फेसबुक एवं टेलीग्राम पर भी अवैध तरीके से लोग इस फिल्म को देख रहे हैं। हर्षवर्धन राणे की ‘सनम तेरी कसम’ बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई थी। तथा इसका दुख आज भी हर्षवर्धन के दिल में है। हाल ही में उनकी फिल्म ‘दंगे’ के ट्रेलर लांच के चलते मीडिया के साथ हुई चर्चा में उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की।

हर्षवर्षण राणे ने कहा, “मैं चाहता हूं लोग मेरी फिल्म देखें, मगर उससे पहले मैं ये जानना चाहता हूं कि वो मेरी फिल्म कहां देखते हैं? यदि वो मेरी ये फिल्म ऑनलाइन आने के बाद देखते हैं, जैसे उन्होंने मेरी पहली फिल्म (सनम तेरी कसम) को देखा था, तब उसका कोई फायदा नहीं है। लैपटॉप पर लोग क्या करते हैं वो मेरे प्रोड्यूसर को पता नहीं चलता। वो हर किसी की सर्च हिस्ट्री चेक नहीं करते। मेरे प्रोड्यूसर तक यदि प्रशंसकों को अपना प्यार पहुंचाना है, तो उन्हें मेरी फिल्म थिएटर में जाकर ही देखनी होगी।”

वही इसके चलते उन्होंने ‘सनम तेरी कसम पार्ट 2’ की मांग करने वाले अपने प्रशंसकों को भी थोड़ा तीखा जवाब दिया। उन्होंने कहा, “कोई भी प्रोड्यूसर किसी भी फिल्म का पार्ट 2 क्यों बनाना चाहेगा, यदि उस फिल्म के पार्ट 1 की टिकट नहीं खरीदी गई हो। उस फिल्म को केवल लैपटॉप पर प्यार मिल रहा है। मगर मैं चाहता हूं कि मेरी इस फिल्म को आप थिएटर में जाकर देखें। यदि आप थिएटर में जाकर ‘दंगे’ नहीं देखेंगे, तो हमारे निर्देशक बेजॉय नांबियार की मेहनत, प्रोड्यूसर का विजन एवं हम जैसे एक्टर को मिलने वाला अगला काम सब प्रभावित होगा।” बता दें, बेजॉय नांबियार की ‘दंगे’ को भूषण कुमार की T-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है।

VIDEO! एक्टर जितेंद्र के साथ रणबीर कपूर ने किया कुछ ऐसा, देखकर प्यार लूटा रहे फैंस

VIDEO! शादी से पहले जैकी ने रखी ढोल नाइट, इस अवतार में नजर आई रकुल प्रीत सिंह

‘उरी में विक्की कौशल की कास्टिंग पर उठे थे सवाल’, यामी गौतम ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -