पिता धर्मेंद्र के समझाने बाद भी नहीं माने बेटी ईशा और दामाद, ले लिया तलाक
पिता धर्मेंद्र के समझाने बाद भी नहीं माने बेटी ईशा और दामाद, ले लिया तलाक
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की अदाकारा ईशा देओल और भरत तख्तानी के तलाक की खबर जैसे ही आई, प्रशंसकों का दिल टूट गया। ईशा ने संयुक्त बयान में कहा- राध्या और मिराया की भलाई के लिए हम दोनों ने अलग होने का निर्णय लिया है। लेकिन रिपोर्ट्स की अनुसार, ईशा और भरत के अलग होने और तलाक लेने की बात धर्मेंद्र को अच्छी नहीं लगी थी। वो खुश नहीं थे। 

देओल परिवार के नजदीकी सूत्र के अनुसार, धर्मेंद्र ने ईशा और भरत को समझाने का प्रयास किया था। लेकिन दोनों नहीं माने। किसी भी पेरेंट को अच्छा नहीं लगेगा कि उसके बच्चे का घर टूटे। धर्मेंद्र जी भी एक पिता हैं। उनके दर्द को हर कोई समझ सकता है। ऐसा नहीं है कि वो ईशा के फैसले के खिलाफ थे, लेकिन वो चाहते थे कि ईशा इसके बारे में दोबारा सोचें।"

आगे उन्होंने बताया- ईशा और भरत, दोनों ही धर्मेंद्र जी की बहुत इज्जत करते हैं। भरत, देओल परिवार के लिए बेटे की भांति हैं। बेटी ईशा, धर्मेंद्र की आंखों का तारा हैं। वो बस चाहते थे कि ईशा खुश रहें। ईशा एवं भरत की दोनों बेटियां नाना-नानी, दादा-दादी के नजदीक हैं। पति-पत्नी के अलग होने का प्रभाव बच्चों पर पड़ता है, धर्मेंद्र जी ये होते नहीं देखना चाहते थे।

लाहौर 1947 में ये अभिनेता निभाएगा विलेन का किरदार

फैंस से नाराज हैं हर्षवर्धन राणे, इस बात को लेकर जताई नाराजगी

VIDEO! एक्टर जितेंद्र के साथ रणबीर कपूर ने किया कुछ ऐसा, देखकर प्यार लूटा रहे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -