लाहौर 1947 में ये अभिनेता निभाएगा विलेन का किरदार
लाहौर 1947 में ये अभिनेता निभाएगा विलेन का किरदार
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल वर्ष 2023 में गदर 2 फिल्म से वापसी कर चुके हैं. उनके इस कमबैक को इंडस्ट्री का सबसे बड़ा कमबैक कहा जा सकता है. इसके बाद तो सनी देओल को एक से बढ़कर एक फिल्में मिल रही हैं. अब सनी देओल एक बार फिर से राजकुमार संतोषी के साथ नई फिल्म लाहौर 1947 के लिए कोलाबोरेट कर रहे हैं. फिल्म को लेकर निरंतर डिटेल्स आ रही हैं. अब पता चल गया है कि आखिर उनकी पिल्म में विलेन कौन होगा.

रिपोर्ट्स के अनुसार, राजकुमार संतोषी इस फिल्म के लिए अभिमान्यु सिंह को कास्ट कर रहे हैं. अभिमान्यु कई सारी फिल्मों में विलेन का किरदार कर चुके हैं तथा उन्हें ऐसे किरदारों के लिए पसंद भी किया गया है. कुछ वक़्त पहले ही वे रणदीप हुड्डा की वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में दिखाई दिए थे. इसमें वे किन्नर के नकारात्मक किरदार में थे तथा उनके अभिनय को खूब सराहा भी गया था. अब उन्हें एक बड़ी फिल्म में काम करने का अवसर मिल रहा है.

वही बात यदि इस फिल्म की करें तो ये असगर वजाहत के नाटक जिस लाहौर नइ देख्या ओ जम्याइ नइ पर आधारित है. इस फिल्म में कुछ कलाकारों की कास्टिंग पहले से हो चुकी है. फिल्म में शबाना आजमी, प्रीति जिंटा एवं मोना सिंह जैसे स्टार्स को सम्मिलित किया गया है. इसका निर्माण आमिर खान प्रोडक्शन्स के तहत किया जा रहा है. राजकुमार संतोषी एवं सनी देओल ने कई सारी फिल्मों में साथ काम किया है. यहां तक कि सनी देओल की टॉप फिल्मों का डायरेक्शन राजकुमार संतोषी ने ही किया है. दोनों घायल, दामिनी, घातक एवं भगत सिंह जैसी फिल्मों के लिए कोलाबोरेट कर चुके हैं. इनमें से ज्यादातर फिल्मों ने तो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन भी किया था. 

फैंस से नाराज हैं हर्षवर्धन राणे, इस बात को लेकर जताई नाराजगी

VIDEO! एक्टर जितेंद्र के साथ रणबीर कपूर ने किया कुछ ऐसा, देखकर प्यार लूटा रहे फैंस

VIDEO! शादी से पहले जैकी ने रखी ढोल नाइट, इस अवतार में नजर आई रकुल प्रीत सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -