जिस गार्ड की वजह से गिरफ्तार हुआ विकास दुबे, जानिए पूरी कहानी उसी की जुबानी
जिस गार्ड की वजह से गिरफ्तार हुआ विकास दुबे, जानिए पूरी कहानी उसी की जुबानी
Share:

उज्जैन: यूपी के कानपुर में पिछले सप्ताह 8 पुलिसकर्मियों की बेरहमी से हत्या करके फरार आरोपी हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में महाकाल के मंदिर से अरेस्ट कर लिया. विकास दुबे को देखने के बाद जिस सेक्युरिटी गार्ड को संदेह हुआ था, उसने पूरी बात मीडिया के सामने रखी है. महाकाल मंदिर में ड्यूटी के दौरान तैनात सेक्युरिटी गार्ड लखन यादव ने बताया कि गैंगस्टर विकास दुबे को उसने देखा और अपने विभाग के लोगों की इस बारे में सूचना दी.

गार्ड ने बताया कि हम लोगों ने विकास दुबे की तस्वीर देखी थी, उसे देखने के बाद लगा कि यहां दर्शन करने आया है. जब संदिग्ध व्यक्ति पर शक हुआ तो हमने विभागीय अधिकारी को सूचना दी. उन्होंने फिर पुलिस विभाग को जानकारी दी. सुबह लगभग 7 बजे मंदिर के पिछले गेट से घुसने का प्रयास किया, दर्शन करने जा रहा था. हम लोगों ने सीसीटीवी में देखते हुए उसे दो घंटे तक निगरानी की. गार्ड लखन यादव ने आगे बताया कि हमारी उस समय 8 लोगों की टीम थी. उसके साथ शायद दो-तीन लोग थे, किन्तु उसे अकेला गिरफ्तार किया गया. 

आपको बता दें कि आठ पुलिसकर्मियों का कातिल विकास दुबे पिछले एक सप्ताह से इधर-उधर छिपता फिर रहा था. गुरुवार की सुबह उसके उज्जैन में पकडे जाने की खबर आई थी. वो सुबह महाकाल मंदिर में दर्शन करने पहुंचा था, जहां एक गार्ड ने उसे पहचान लिया. जानकारी पुख्ता करने पर पुलिस को इसकी सूचना दी गई, जिसके बाद उज्जैन पुलिस ने उसे दबोच लिया. फिलहाल वो उज्जैन पुलिस की हिरासत में है. 

 

बाजार में मचा धमाल, सेंसेक्स में 400 से अधिक अंकों का उछाल

अमेरिका ने फिर किया चीन पर हमला, खिलाफत में किया ऐसा काम

कोरोना ने तोड़ा टोक्यो में रिकॉर्ड, 224 लोग हुए संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -