ब्यूटी पार्लर में सज रही थी दुल्हन, अचानक आया दूल्हे का मैसेज और टूट गई शादी
ब्यूटी पार्लर में सज रही थी दुल्हन, अचानक आया दूल्हे का मैसेज और टूट गई शादी
Share:

कानपुर: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते वही इस बीच एक और मामला सामने आया है जिसमे ब्यूटी पार्लर में जयमाला से पहले तैयार हो रही दुल्हन के फ़ोन पर आए एक मैसेज ने सभी को हैरान कर दिया। ये मैसेज था दूल्हे का, जिसमें लिखा था कि शादी कैंसिल हो गई है। अब वे बारात लेकर नहीं आ रहे हैं। 

यूपी के कानपुर में चौंका देने वाला केस सामने आया है। यहां पर शादी से एन समय पहले वर पक्ष ने बारात लाने से मना कर दिया। दूल्हे ने दुल्हन के फ़ोन पर मैसेज किया, जिसमें लिखा था कि शादी कैंसिल हो गई है। अब वे बारात लेकर नहीं आ रहे हैं। ये मैसेज पढ़कर दुल्हन के होश उड़ गए। लड़की के परिवार वालों ने पुलिस को तहरीर दी। वहीं अब इस केस में पुलिस ने दूल्हे तथा उसके परिवार वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच आरम्भ कर दी है।

कानपुर के पनकी थानाक्षेत्र के कंगागंज कॉलोनी की रहने वाली पुष्प लता की शादी महाराजपुर ​थाना इलाके के गांव करौली निवासी क्रांति सिंह के साथ तय हुई थी। 28 अप्रैल को बारात आनी थी। लड़की के घर में बारात के स्वागत की तैयारी की जा रही थी। वहीं दुल्हन बनने जा रही पुष्प लता अपने दोस्तों के साथ ब्यूटी पार्लर तैयार होने के लिए गई थी। जब पुष्पलता ब्यूटी पार्लर में तैयार हो रही थी, तभी उसके फ़ोन पर मैसेज आया। ये मैसेज दूल्हे का था, जिसमें लिखा था कि अब वे बारात लेकर नहीं आ रहे हैं। शादी कैंसिल हो गई है।

बेटी को अपशकुन मानता था कलयुगी बाप, कई दिनों तक नहीं दिया खाना, भूख से तड़पकर मरी मासूम

दिल्ली में नकली रेमडेसिविर बेचने के आरोप में दो गिरफ्तार, 17 इंजेक्शन जब्त

टीवी देखने गई 6 साल की बच्ची के साथ मेडिकल छात्र ने किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -