दिल्ली में नकली रेमडेसिविर बेचने के आरोप में दो गिरफ्तार, 17 इंजेक्शन जब्त
दिल्ली में नकली रेमडेसिविर बेचने के आरोप में दो गिरफ्तार, 17 इंजेक्शन जब्त
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में नकली रेमडेसिविर बेचने वाले दो लोगों को अरेस्ट किया गया है। आरोपियों के पास से 17 इंजेक्शन बरामद किए गए हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। दिल्ली पुलिस द्वारा दो लोगों को 35,000 रुपये प्रति शीशी की दर से रेमडेसिविर बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से 17 इंजेक्शन जब्त किए हैं। आगे की तफ्तीश जारी है।

इससे पहले, शुक्रवार को दक्षिण-पश्चिम जिला के सरोजनी नगर थाना पुलिस ने रेमडेसिविर इंजेक्शन की काला बाजारी करने के इल्जाम में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की शिनाख्त 27 वर्षीय अभिषेक कुमार और 21 साल के प्रमोद कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके पास से 10 रेमडेसिविर इंजेक्शन जब्त किए हैं।गिरफ्तार किए गए आरोपियों में अभिषेक सफदरजंग अस्पताल में हाउस कीपिंग कर्मचारी है, वहीं प्रमोद कुमार तीस हजारी के पास एक फार्मेसी कंपनी में जॉब करता है। 

यह लोग 35 हजार से 50 हजार रुपये का इंजेक्शन बेच रहे थे। पुलिस दोनों से पूछताछ कर इनके बाकी साथियों की तलाश करने की कोशिश में जुटी हुई है। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर 10 रेमडेसिविर इंजेक्शन बरामद कर लिए हैं। दोनों के खिलाफ सरोजनी नगर थाने में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

वित्त मंत्रालय ने राज्यों को 8,873.6 करोड़ रुपये का फंड किया जारी

पाकिस्तान ईद की छुट्टियों से पहले की इनबाउंड अंतरराष्ट्रीय उड़ानें कम करने की सिफारिश की

सरकार के संरचनात्मक सुधारों ने 2020 में साल-दर-साल उच्च विकास के लिए आधार तैयार किया: नीतीयोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -