Share:
बेटी को अपशकुन मानता था कलयुगी बाप, कई दिनों तक नहीं दिया खाना, भूख से तड़पकर मरी मासूम
बेटी को अपशकुन मानता था कलयुगी बाप, कई दिनों तक नहीं दिया खाना, भूख से तड़पकर मरी मासूम

मुंबई: महाराष्ट्र के जलगाँव जिले से 11 साल की एक बच्ची की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बच्ची की मौत भूख से तड़प तड़पकर हुई है। जांच में पता चला है कि रेहाना नाम की इस बच्ची की मौत से पहले उसके पिता ने उसे कमरे में कई दिन बगैर खाना-पीना दिए कैद रखा और बाद में मौत हो जाने पर गुपचुप तरीके से दफन भी कर दिया। पूरा मामला रजा कॉलोनी का है। इस बाबत रेहाना के चाचा ने पुलिस के पास शिकायत दी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लड़की के चाचा को अपने भाई पर पहले शक हुआ और तभी उन्होंने पुलिस स्टेशन जाकर इस बारे में जानकारी दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जाँच की तो पता चला कि जावेद और उसकी पत्नी फरार हैं।

अपनी छानबीन के बाद पुलिस ने तहसीलदार की उपस्थिति में बच्ची के शव को जमीन से निकाला और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। रिपोर्ट में मालूम हुआ कि बच्ची की मृत्यु भूख के चलते हुई है। हकीकत सामने आने के बाद पुलिस आरोपियों को तलाश कर रही है। वहीं आसपास के लोगों को विश्वास नहीं हो रहा कि ऐसी घटना उनके पड़ोस में हुई है। उल्लेखनीय है कि लड़कियों और महिलाओं को अपशकुन मानकर उनके साथ ऐसे जुल्म काफी समय से होते आए हैं। अभी कुछ दिन पहले ऐसी घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आई थी। वहाँ एक फैसल इकबाल नामक शख्स ने अपनी बीवी को अपशकुन मानकर ट्रिपल तलाक दे दिया था।

पुलिस ने बताया था कि महिला का पति उसे मनहूस व अपशकुन बता कर उसके साथ मारपीट करता था, इस पर उनका आए दिन विवाद भी होता था। पुलिस के अनुसार, निकाह के वक़्त लड़के की माँ का इंतकाल हो गया था। यही वजह थी कि वह अपनी पत्नी को मनहूस कहता था। जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसके साथ बदसलूकी भी की गई। बाद में झगड़े होने लगे। 14 मार्च को फैसल ने गुस्से में तीन तलाक दे दिया। 

दिल्ली में नकली रेमडेसिविर बेचने के आरोप में दो गिरफ्तार, 17 इंजेक्शन जब्त

टीवी देखने गई 6 साल की बच्ची के साथ मेडिकल छात्र ने किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

गंगा स्नान करते समय महिला की चेन स्नैचिंग, विरोध करने पर बेटे को अपराधियों ने उतारा मौत के घाट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -