टीवी देखने गई 6 साल की बच्ची के साथ मेडिकल छात्र ने किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार
टीवी देखने गई 6 साल की बच्ची के साथ मेडिकल छात्र ने किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार
Share:

मुंबई: बढ़ते कोरोना संकट के दौर में अपराध भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह मुंबई का है। यहाँ पर एक 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है। बताया जा रहा है 23 साल के मेडिकल छात्र ने इस घटना को अंजाम दिया है। उसने ही मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसा अपराध किया है। पूरे मामले में परिवार ने शिकायत की जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अब परिवार ने यह मांग की है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए जिससे वो किसी और के साथ ऐसा घिनौना काम ना करे।

इस पूरे मामले को मुंबई के जोगेश्वरी इलाके की बताया जा रहा है। इस घटना को गुरुवार के दिन की बताया जा रहा है। इस मामले में आरोपी की पहचान सुनील सुखराम गुप्ता के रूप में हुई है। खबरों के अनुसार पीड़ित बच्ची उसके घर में किराए पर अपने परिवार के साथ रहती थी। इस पूरे मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि देर शाम, वह टीवी देखने के लिए आरोपी के घर गई। इसी बीच आरोपी की नियत बिगड़ गई और उसने दरवाजा बंद कर बच्ची के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद मासूम बच्ची रोती हुई घर गई और अपनी मां को उसने पूरी घटना के बारे में बताया। जैसे ही माँ को पता चला उन्होंने तुरंत पुलिस में शिकायत की।

ओशिवारा पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए देर रात आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। कहा जा रहा है अब से कुछ देर में उसे स्थानीय कोर्ट में कस्टडी के लिए पेश किया जाएगा। आप सभी को बता दें कि वर्सोवा सीट से विधायक डॉ भारती लवेकर को जब इस घटना की जानकारी मिली तब वे भी पुलिस स्टेशन पहुंची और आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग की।

गंगा स्नान करते समय महिला की चेन स्नैचिंग, विरोध करने पर बेटे को अपराधियों ने उतारा मौत के घाट

सपा सांसद आजम खान समेत बेटे को हुआ कोरोना

कंगना ने लांच किया अपना प्रोडक्शन हाउस 'मणिकर्णिका फिल्म्स'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -