नई 'अनीता भाभी' की ग्रैंड एंट्री ने उड़ाए 'तिवारी जी' के होश, सामने आया ये जबरदस्त प्रोमो
नई 'अनीता भाभी' की ग्रैंड एंट्री ने उड़ाए 'तिवारी जी' के होश, सामने आया ये जबरदस्त प्रोमो
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी सीरियल 'भाबीजी घर पर है' में अनीता भाभी अपने लुक्स एवं मुस्कुराहट से सभी के होश उड़ाने के लिए आ रही हैं. मशहूर अभिनेत्री विदिशा श्रीवास्तव इस किरदार को निभाने वाली हैं. पुरानी अनीता भाभी उर्फ नेहा पेंडसे को इन्होंने रिप्लेस कर दिया है. निर्माताओं ने शो का नया प्रोमो लॉन्च किया है, जिसमें तिवारी जी के नई अनीता भाभी को देख होश उड़ते दिखाई दे रहे हैं. मुस्कुराहट पर इस तरह वह फिदा हो जाते हैं कि हवा में उड़कर वह पीछे उपस्थित लोगों की गोद में जा गिरते हैं. 

वही विदिशा श्रीवास्तव, हिंदी, तेलुगू, कन्नड़, तमिल, मलयालम सहित कई भाषाओं में फिल्म एवं टेलीविज़न सीरियल्स करने के लिए जानी जाती हैं. शो के निर्माताओं ने विदिशा को नई अनीता भाभी का किरदार दिया है. भारत में अनीता भाभी के कई प्रशंसक हैं. अब देखना यह होगा कि वह अपनी इस नई अनीता भाभी को स्क्रीन पर देखनो कितना पसंद करते हैं. शो में इस आइकॉनिक भूमिका को निभाने को लेकर विदिशा ने एक बयान में बताया था कि मैं इस शो को रोज देखती हूं, नहीं पता था कि मैं एक दिन इसमें अनीता भाभी बनकर ऑडियंस को मनोरंजन करती दिखाई दूंगी. 

विदिशा ने कहा, "मेरे लिए यह बहुत बेह्तरील पल है. इस बड़ी जिम्मेदारी को लेते हुए मैं टैलेंटेड स्टार्स जैसे आसिफ शेख, शुभांगी अत्रे एवं रोहिताश्व गौर संग काम करने वाली हूं. संजय और बिनाइफर कोहली का मैं शुक्र गुजार करती हूं कि उन्होंने मेरे भीतर काबीलियत देखी तथा मुझे यह किरदार ऑफर किया. मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं. मेरे सभी दोस्त, विशेष रूप से परिवार वाले बहुत खुश हैं, यह जानकर कि मैं नई अनीता भाभी की भूमिका निभाने वाली हूं." वही अब देखना होगा कि विदिशा अनीता भाभी का किरदार बखूबी निभा पाती है या नहीं.

हवा में नजर आईं शिल्पा शेट्टी, देखकर उड़े जजेस के होश

प्रेग्नेंसी को लेकर बोली देबीना बनर्जी- 'ये शर्मनाक है कि...'

फैशन का ऐसा खुमार: इस टीवी एक्टर ने खुद का किया ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -