फैशन का ऐसा खुमार: इस टीवी एक्टर ने खुद का किया ये हाल
फैशन का ऐसा खुमार: इस टीवी एक्टर ने खुद का किया ये हाल
Share:

बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन हमेशा ही फैट टू फिट वाला देखा जाता है. लेक‍िन एक स्टार ऐसे हैं ज‍िनका बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख सिर्फ हैरानी ही नहीं बल्क‍ि आपके होश भी उड़ जाएंगे. टेलीव‍िजन रियलिटी स्टार Joey Turner वो स्टार हैं जो एकदम फिट हुआ करते थे, पर 3 वर्ष में वे इतने पतले हो चुके हैं क‍ि एक बार को आप भी उनमें और पुतले में धोखा खा सकते है.   

Joey अपनी आपत्तिजनक फोटो को लेकर चर्चाओं में बने हुए है. The only Way is Essex (TOWIE) टीवी रियलिटी शो में दिखाई दिए इस स्टार ने इंस्टाग्राम पर अपनी आपत्तिजनक तस्वीर साझा कर हंगामा मचा दिया है. हालांक‍ि Joey ने बाद में इसे डिलीट किया था, पर तब तक कुछ लोगों ने इसका स्क्रीनशॉट ले लिया था. देखते ही देखते यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी. 

Joey के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखें तो पता चलता है कि वे बहुत स्ल‍िम हैं. लेक‍िन उन्हें इस बात की बिलकुल भी परवाह नहीं है. जबक‍ि उनके फैंस और अन्य सोशल मीड‍िया यूजर्स Joey को बार-बार उन्हें उनके कम वजन का ध्यान भी दिलवा रहे है. कुछ उन्हें हेल्दी खाने की सलाह देते हैं तो कुछ उनपर दया भाव दिखाते हैं. बीते कुछ माह से Joey के फैंस उनकी एक्स्ट्रा स्ल‍िम तस्वीर और ड्रग्स संबंध‍ित पोस्ट्स को लेकर चिंता में थे. इन सबके उपरांत रव‍िवार को Joey ने इंस्टाग्राम पर अपनी कंप्लीट आपत्तिजनक सेल्फी डालकर सभी को हैरान कर दिया है. 

अपनी फोटोज में उन्होंने फायर हार्ट इमोजी से अपने प्राइवेट पार्ट को कवर कर दिया है. साथ ही फोन से अपने चेहरे को भी छुपा कर रखा है. ये तस्वीर अब डिलीट कर दी गई है, पर फैंस की चिंता दूर नहीं हुई है  21 वर्ष  के Joey एक फैशन स्टूडेंट हैं जिन्होंने रियलिटी टीवी में अपनी पहचान बनाई. Joey हमेशा ही अपनी इन डेयर‍िंग तस्वीर से सोशल मीड‍िया पर बनी हुई है. अपने गिरते वजन पर फैंस को उन्होंने आश्वासन भी दिलाया था कि वे ठीक हैं. पिछले माह उन्होंने अपना सिर मुंडवाकर एक फोटो साझा की थी. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Joey Turner (@joeyturnerrr)

इस सिंगर ने पहनी ऐसी ड्रेस, देखकर उड़ गए हर किसी के होश

आपत्तिजनक सीन को लेकर बोले Jacob Elordi- "लगता है परिवार के सामने..."

फिटनेस के मामले में इन कोरियन एक्ट्रेस का नहीं कोई तोड़, जानिए क्या है इन डाइट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -