हवा में नजर आईं शिल्पा शेट्टी, देखकर उड़े जजेस के होश
हवा में नजर आईं शिल्पा शेट्टी, देखकर उड़े जजेस के होश
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड्स में बीएस रेड्डी का जादू ऑडियंस के होश उड़ा रहा है. हाल ही में निर्माताओं ने यूट्यूब पर एक वीडियो साझा किया है, जिसे देखकर जजेज के होश उड़ गए हैं. दरअसल, बीएस रेड्डी के जादू में शिल्पा शेट्टी वॉलेंटियर करती हैं. जादूगर रेड्डी, शिल्पा को एक स्टूल पर खड़ा करते हैं. दोनों हाथों में पाइप पोल्स पकड़ाते हैं, जिससे शिल्पा शेट्टी को सपोर्ट प्राप्त हो सके. 

वही देखते ही देखते बीएस रेड्डी, शिल्पा के नीचे से स्टूल हटा देते हैं. मतलब शिल्पा शेट्टी हवा में हैं. उनके नीचे कुछ भी नहीं है. तत्पश्चात, वह एक-एक करके पोल्स हटा देते हैं. शिल्पा को पता ही नहीं चलता है कि आखिर उनके साथ हो क्या रहा है. किरण खेर, बादशाह और मनोज, तीनों ही जजेज, बीएस रेड्डी का यह जादू देख हैरान रह जाते हैं. शिल्पा पूरी तरह हवा में होती हैं. 

तत्पश्चात, बीएस रेड्डी स्टूल और पोल्स को सपने स्थान पर ले आते हैं तथा शिल्पा को नीचे उतार देते हैं. सोनी चैनल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर रफ्तार से वायरल हो रहा है. बीएस रेड्डी का यह जादू देख किसी को भरोसा नहीं हो रहा है कि क्या ऐसा हो सकता है. वीडियो को लगभग 7 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं, तथा फैंस इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे है. 

फैशन का ऐसा खुमार: इस टीवी एक्टर ने खुद का किया ये हाल

तलाक के बाद भी राखी सावंत का पीछा नहीं छोड़ रहे रितेश, वीडियो शेयर कर दे डाली ये धमकी

राखी दवे की एंट्री होते ही 'अनुपमा' में मचेगा धमाल, आएगा नया मोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -