बिग बॉस में लगी अदालत, देखकर भड़की गौहर खान
बिग बॉस में लगी अदालत, देखकर भड़की गौहर खान
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में हर वर्ष कई प्रतियोगियों के बीच प्यार के फूल खिलते दिखते हैं। इस सीजन गौतम विज और सौंदर्या शर्मा के प्यार के चर्चे हैं। हांलाकि, बिग बॉस हाउस के प्रतियोगी गौतम-सौंदर्या के रिश्ते को फर्जी बताते हैं। वहीं इन दोनों को प्रतियोगियों को लेकर बिग बॉस के घर में अदालत भी लगने जा रही है। शो का प्रोमो आ चुका है, जिस पर गौहर खान ने भी प्रतिक्रिया दी है। 

हाल ही में सामने आए नए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि बिग बॉस की अदालत में गोरी नागौरी और अंकित गुप्ता को जज बनाया गया है। गौतम विज एवं सौंदर्या शर्मा कठघरे में खड़े नजर आ रहे हैं। साजिद खान को छोड़कर सभी ने इनके रिश्ते को फर्जी बताया। शालीन और टीना से फर्जी कमेंट सुनने के बाद सौंदर्या भ़ड़कती हुई बोलती हैं कि अगर हम फेक हैं, तो शालीन-टीना का रिश्ता क्या है। वही जिस प्रकार शालीन और टीना, गौतम-सौंदर्या को फर्जी कह रहे हैं। वैसे ही कई लोगों को स्क्रीन पर उनकी केमिस्ट्री भी फेक लग रही है। 

वही बिग बॉस 7 की विजेता गौहर खान हर सीजन को बेहद करीब से फॉलो करती आई हैं। बिग बॉस 16 पर भी गौहर की पैनी नजर बनी हुई। गौहर उन विजेताओं में से हैं, जो बेखौफ होकर सही को सही और गलत को गलत बोलना जानती हैं। प्रोमो में सौंदर्या और गौतम को कटघरे में खड़ा देख गौहर से रहा नहीं गया। अभिनेत्री ने ट्वीट करके अपनी राय पेश की है। ट्वीट करते हुए गौहर ने लिखा है कि ये गलत हो रहा है। बिग बॉस के इतिहास में आज तक इस प्रकार किसी पर व्यक्तिगत हमला नहीं किया गया। बिग बॉस के पूरे इतिहास में लोगों ने अपना नकली व्यक्त्वि दिखाया गया। लेकिन अब तक किसी को इस तरह शिकार नहीं बनाया गया है। वही फैंस आगामी एपिसोड को लेकर बेहद उत्साहित है।

'गंजापन छिपाने के लिए लगाती हैं हेयर एक्सटेंशन', शर्लिन को लेकर बोली ये एक्ट्रेस

छोटी-सी चोली पहन निया शर्मा ने ढाया कहर, देखकर घायल हुए फैंस

साजिद खान ने तोड़े बिग बॉस के नियम, खुलेआम पी रहे थे सिगरेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -