'गंजापन छिपाने के लिए लगाती हैं हेयर एक्सटेंशन', राखी सावंत को लेकर बोली ये हसीना
'गंजापन छिपाने के लिए लगाती हैं हेयर एक्सटेंशन', राखी सावंत को लेकर बोली ये हसीना
Share:

बीते दिनों शर्लिन चोपड़ा ने मीडिया के साथ चर्चा में कहा था कि मुंबई पुलिस #MeToo मामले में अपराधी साजिद खान के खिलाफ बयान दर्ज करने को लेकर उन्हें सपोर्ट नहीं कर रही है। तत्पश्चात, अभिनेत्री राखी सावंत ने पेपराजी के साथ चर्चा में उनके इस बयान का मजाक उड़ाया था। राखी सावंत ने बोला था कि कोई केस नहीं लेगा क्योंकि साजिद कसूरवार नहीं है। अब शर्लिन चोपड़ा ने भी इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है।

राखी सावंत ने पैप्स के साथ चर्चा में बोला था कि क्यों लेगा जब वो (साजिद) दोषी नहीं हैं। उसके खिलाफ किसी ने गवाही नहीं दी, अदालत ने साजिद खान को सजा-ए-फांसी या काला पानी की सजा नहीं दी। तुम मेकअप 4 किलो का लगाकर, साड़ी पहन कर, मीडिया के सामने दूसरों पर दोष लगाती हो। शर्म नहीं आती है तुम्हें? चुल्लू भर पानी में डूब क्यों नहीं जातीं तुम?'

वही यह वीडियो देखने के बाद शर्लिन चोपड़ा ने भी राखी सावंत को जवाब दिया है। उन्होंने कहा, 'ये सब क्या बकवास है? जिम के अंदर जाकर थोड़ी कसरत करो तथा मसल्स बनाओ।' राखी सावंत की निजी जिंदगी पर प्रहार करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने कहा, 'आदिल से पहले उसके जितने भी बॉयफ्रेंड थे वो सब टाइमपास थे।' शर्लिन ने कहा कि राखी मेहनत नहीं करना चाहती है तथा इसीलिए पूरे समय बस मीडिया के सामने बकबक करती रहती हैं। शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत को चैलेंज करते हुए कहा, 'अगर हिम्मत है तो आकर मेरे सामने खड़ी होकर दिखाओ। राखी सावंत 31 किलो का मेकअप करती हैं तथा अपने गंजेपन को छिपाने के लिए हेयर एक्सटेंशन लगाती हैं।' बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने #MeToo मूवमेंट के चलते साजिद खान पर कई गंभीर इल्जाम लगाए थे तथा अब वह उनके बिग बॉस में जाने को लेकर नाराज हैं।

छोटी-सी चोली पहन निया शर्मा ने ढाया कहर, देखकर घायल हुए फैंस

साजिद खान ने तोड़े बिग बॉस के नियम, खुलेआम पी रहे थे सिगरेट

नहीं रहे ऐश्वर्या के दादाजी, पोस्ट शेयर कर झलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -