'अनुपमा' पर चढ़ा ग्लैमर का खुमार, तस्वीर देख उड़े लोगों के होश
'अनुपमा' पर चढ़ा ग्लैमर का खुमार, तस्वीर देख उड़े लोगों के होश
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' में महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाली रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के ऊपर इन दिनों बोल्डनेस का बुखार चढ़ा हुआ है. रुपाली गांगुली निरंतर अपना वजन कम कर रही हैं तथा उनकी खूबसूरती पहले से भी अधिक निखरती जा रही है. वही हाल ही में रुपाली गांगुली ने फोटोशूट करवाया, जिसे देखने के पश्चात् हर कोई हैरान रह गया. रुपाली गांगुली का इतना खूबसूरत अवतार पहले नहीं देखा गया था. 

हाल ही में रुपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में अभिनेत्री बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. रुपाली ने पीले रंग का सूट पहना हुआ है. उन्होंने बालों को बांधों हुआ है. वही बात यदि मेकअप की करें तो उन्होंने न्यूड मेकअप किया हुआ तथा वो इस तस्वीर में बहुत सुन्दर नजर आ रही हैं. रुपाली गांगुली की इस तस्वीर को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

अनुपमा ने कम वक़्त में ही बहुत लोकप्रियता हासिल की है. इस सीरियल में दिखाई देने वाले सभी कालकार भी ऑडियंस के बीच बहुत अधिक लोकप्रिय हो चुके हैं. सभी कलाकार अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर सभी के दिलों में जगह बना चुके हैं. हालांकि, शो में सभी को सबसे अधिक अनुपमा मतलब रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की भूमिका पसंद आ रही है. अपने जबरदस्त अभिनय के चलते रुपाली ने सभी को अपना दीवाना बना लिया है.

मां के कहने पर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने की दोबारा शादी, जानिए वजह

OMG! इंस्टाग्राम ने दिया बड़ा झटका, इस एप को बंद करने का किया एलान

जानिए क्या होती है दर्श अमावस्या, क्या है इसका महत्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -