बार-बार दरवाजा खटखटाती थी बच्ची, इसलिए 15 साल के लड़के ने ली जान
बार-बार दरवाजा खटखटाती थी बच्ची, इसलिए 15 साल के लड़के ने ली जान
Share:

जयपुर: यह मामला राजस्थान के अलवर जिले के तिजारा गांव का है. जहां 6 साल की मासूम बच्ची जिसे सही गलत का शायद ही कुछ पता होगा. उसकी एक 15 साल के लड़के ने हत्या कर डाली है. वजह जानकारी आप हैरान रह जाएंगे. आपको बता दे कि कारण सिर्फ इतना था कि वो बच्ची इस लड़के का दरवाजा बार-बार खटखटाती थी और उसकी इस मस्ती से लड़का परेशान हो चुका था. जिसने भी इस घटना के बारे में सुना वो हैरान रह गया. लड़के ने 6 साल की बच्ची की चाकू मारकर हत्या कर दी. वहीं, पुलिस ने आरोपी को पकड लिया है.

जानकारी के मुताबिक, जिस की बच्ची की हत्या हुई है, उसका मकान आरोपी के मकान के पीछे की और है. मृतका बच्ची के परिवार ने शॉर्टकट के चक्कर में आरोपी के मकान से आने जाने की व्यवस्था कर रखी थी. इसके चलते आरोपी को बार-बार दरवाजा खोलने आना पड़ता था. बीते शनिवार शाम को आरोपी घर में अकेला था. शाम को बच्ची ने दरवाजा खटखटाया तो आरोपी चाकू लेकर आया और दरवाजा खोलते ही बच्ची के गले में चाकू से वार कर हत्या कर दिया. इसके पश्चात् शव को खेत में फेंक आया. वहीं, कुछ ही देर में लोगों को इसका पता चला तो पुलिस को सूचना दी गई.

इस मामले पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. आरोपी के पिता की मौत हो चुकी है और मां ने दूसरी शादी कर ली है. आरेापी और उसके दो भाई सलारपुर में अपनी के बुआ के यहां रहते है. पुलिस ने आरेापी को पकड़ लिया है. राजस्थान में अपनी तरह का यह पहला मामला है, हाल में किशोरों द्वारा दुष्कर्म के मामले काफी सामने आ रहे है. यह मामला पूरे गांव में चर्चा का विषय बन हुआ है. 

12 साल की दुल्हन और 30 साल का दूल्हा, पंडित पढ़ रहा था शादी के मंत्र कि तभी...

पत्नी ने की पति की शिकायत, बोली- 'जबरन CAA के खिलाफ धरने पर भेजता है'

2 हज़ार के लिए मजदुर ने ले ली मालिक के बेटे की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -