पत्नी ने की पति की शिकायत, बोली- 'जबरन CAA के खिलाफ धरने पर भेजता है'
पत्नी ने की पति की शिकायत, बोली- 'जबरन CAA के खिलाफ धरने पर भेजता है'
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह अलीगढ़ का है जहाँ हाल ही में एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसका पति उसे जबरन CAA के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन में शामिल होने के लिए भेजता है. जी हाँ, मिली जानकारी के तहत अलीगढ़ में इन दिनों पुलिस लोगों को समझा रही है कि 'वे अनावश्यक रूप से CAA के खिलाफ धरने में शामिल न हों.' वहीं जब इस दौरान पुलिस अलीगढ़ में एक घर में पहुंची तो महिला अपने पति पर बरस पड़ी. इस दौरान पुलिस के आने पर महिला ने अपना दुखड़ा रोया और कहा कि, 'एक सप्ताह से उसका पति CAA के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन में शामिल होने के लिए जबरन भेजता था.'

इस दौरान महिला ने कहा कि वो झूठ नहीं बोल रही है. आगे बात करते हुए पुलिस के सामने महिला ने कहा, "रोज जान खाते हैं, कहते हैं वहां धरने लग रहे हैं ...चली जाओ...मैं झूठ नहीं बोल रही हूं...इन्होंने एक हफ्ते से मेरी जान खा रखी है." वहीं इस दौरान महिला के बोलने के बीच में बार बार महिला का पति कह रहा था कि उनकी पत्नी झूठ बोल रही है.

इस मामले में पुलिस ने इस महिला के पति को कहा कि 'वे अपनी पत्नी पर दबाव न बनाएं.' आप सभी जानते ही हैं कि अलीगढ़ में सीएए और एनआरसी के विरोध में जीवनगढ़ बाईपास के पास चल रहे धरने को प्रशासन ने दो दिन पहले हटा दिया था और प्रशासन को जानकारी मिली कि सिविल लाइन्स और क्वार्सी थाना क्षेत्र में कुछ लोग महिलाओं पुरुषों को अनूप शहर चुंगी पर धरने के लिए उकसा रहे हैं. इसी वजह से पुलिस ने सभी को समझाने का फैसला लिया.

12वीं की परीक्षा न देना पड़े इसलिए छात्र ने किया भतीजे को किडनैप, फिर किया कुछ ऐसा

तीन महीने की बच्ची को लेकर ट्रेन के सामने कूदी मां

हरदोई में नाली विवाद को लेकर हुआ विवाद, फायरिंग में 6 लोग जख्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -