2 हज़ार के लिए मजदुर ने ले ली मालिक के बेटे की जान
2 हज़ार के लिए मजदुर ने ले ली मालिक के बेटे की जान
Share:

आजकल कई ऐसे अपराध के मामले सामने आ रहे हैं जो चौकाने वाले हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है उस मामले में बकाया मेहनताना नहीं मिलने पर बौखलाये एक कारीगर ने अपने मालिक के चार साल के बेटे की गला रेत कर हत्या को अंजाम दिया है. इस मामले में खून से लथपथ हालत में मासूम अपने मां के पास गया और उसने मां के गोद में सिर रखकर दम तोड़ दिया. इस मामले को बीते सोमवार शाम को हावड़ा के डोमजूर थाना अंतर्गत बांकड़ा बाजार के पास का बताया जा रहा है.

वहीं मृत बच्चे का नाम मोहम्मद इमरान है और इस मामले के सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई है. वहीं खबर मिली है कि आरोपी कारीगर का नाम मोहम्मद सलीम है और इस वारदात को अंजाम देने के बाद वह वहां से फरार हो चुका है. पुलिस का कहना है कि इस समय उसकी तलाश जारी है. जी दरअसल पूरे मामले के बारे में बात करें तो बांकड़ा बाजार स्थित एक अपार्टमेंट के पांचवी मंजिल पर मोहम्मद इफ्तिकार का चूड़ी का कारोबार है और इसी के साथ इस अर्पाटमेंट में मालिक का फ्लैट भी है. वहीं मोहम्मद सलीम एक कारीगर के तौर पर काम करता है और उसके 6 हजार रुपये बकाया थे.

वहीं बीते सोमवार शाम वह बकाया रुपए को लेने के लिए जब मालिक के पास गया तो मालिक ने उसे चार हजार रुपये ही दिए और कहा बाकी के दो हजार रुपये बाद में ले लेना. इस बात से आरोपी नाराज हो गया और उसने मालिक को पूरा रकम देने को कहा. वहीं जब रकम नहीं मिली तो वह माल‍िक के घर पहुंचा और चार साल के बेटे के गले पर ताबड़तोड़ चाकू चला दिया. अब इस मामले में आरोपी की तलाश जारी है.

12वीं की परीक्षा न देना पड़े इसलिए छात्र ने किया भतीजे को किडनैप, फिर किया कुछ ऐसा

तीन महीने की बच्ची को लेकर ट्रेन के सामने कूदी मां

अब रेल परिसर और ट्रेनों में भी सुरक्षित नहीं महिलाएं, बीते 3 सालों में इतने बढ़ गए रेप के मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -