करंट लगने से 10 फ़ीट की ऊचाई से गिरने पर ठेकेदार की हुई मौत
करंट लगने से 10 फ़ीट की ऊचाई से गिरने पर ठेकेदार की हुई मौत
Share:

इंदौर (ब्यूरो रिपोर्ट)। शहर में एक गैरेज पर काम कर रहे ठेकेदार की करंट लगने से मौत हो गई। ट्रक की बॉडी बनाते समय ठेकेदार को अचानक करंट लगा और करीब 10 फीट की ऊंचाई से वह नीचे गिर गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद उसे तुरंत एमवाय अस्पताल भेजा गया। लेकिन यहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक बायपास पर एक गैरेज में मोहम्मद सादिक पुत्र रईस मंसूरी निवासी मुल्तानी कॉलोनी राउ की करंट लगने से मौत हो गई। रिश्तेदारों ने बताया कि वह गाड़ी की बॉडी पर वेल्डिंग कर रहे थे। इस दौरान बारिश की बौछार आने लगी। गाड़ी से तार टच होने के कारण उन्हें करंट लग गया। करंट लगते ही वह गाड़ी से निचे आ गिरे। साथ में काम कर रहे कर्मचारी ठेकेदार को तीन अलग-अलग अस्पताल ले गए सभी उनके इलाज के लिए मना कर दिया।  आखिर में उन्हें एमवाय अस्पताल पहुंचाया गया, यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

रिश्तेदारों के मुताबिक सादिक कई साल से यहां ठेकेदारी का काम कर रहा हैं। वही गैरेज का मालिक आबिद पटेल बताया जा रहा है, सादिक के परिवार में उसका एक बेटा और दो बेटी हैं। पुलिस के मुताबिक लापरवाही को लेकर जांच की जा रही है।

'मैं किसी लायक नहीं...' लिखकर फंदे से झूल गई 9वीं की छात्रा

कोर्ट जा रही लड़की को शख्स ने सरेआम मारी गोली, पुलिस ने एनकाउंटर के बाद किया गिरफ्तार

'महात्मा गांधी का जो काम नेहरु नहीं कर सके, वो राहुल कर रहे..', CM शिवराज ने क्यों कहा ऐसा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -