'मैं किसी लायक नहीं...' लिखकर फंदे से झूल गई 9वीं की छात्रा
'मैं किसी लायक नहीं...' लिखकर फंदे से झूल गई 9वीं की छात्रा
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर स एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ एक 9वीं कक्षा की एक छात्रा की मौत से सभी स्तब्ध हैं। घटना परदेशीपुरा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। सर्वहारा नगर  में यह छात्रा अपने माता-पिता के साथ रहती थी। यह लड़की खरगोन जिले के बड़वाह में अपनी दादी के समीप रहकर केंद्रीय विद्यालय में पढ़ती थी। कहा जा रहा है कि अभी कुछ ही दिनों पहले यह छुट्टी होने के पश्चात् यह लड़की अपने माता-पिता के घर आई थी। 

कहा जा रहा है कि परीक्षा में पास ना होने की वजह से परदेशीपुरा थाना इलाके की नाबालिग छात्रा ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली है। खुदखुशी से पहले छात्रा ने सुसाइड नोट छोड़ा है। फिलहाल पुलिस तहकीकात कर रही है। छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा है, 'सॉरी मम्मी पापा में पास नहीं हो पाई और मुझे पता है कि मैं किसी लायक नहीं हूं, आपको पता चलता उससे पहले मुझे पता चल गया कि मैं फेल हो गई हूं... मैं यह सोचकर डर रही हूं, मैंने गोली भी खाई थी, मैं मर जाऊं पर उससे कुछ नहीं होगा, मम्मी मैं ना पढ़ने में अच्छी नहीं हूं और ना ही काम में अच्छी हूं..'

जांच अफसर लक्ष्मीचंद पटेल ने बताया, सर्वहारा नगर के विद्यालय में पढ़ने वाली 9वीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली है। छात्रा का नाम याशिका बताया जा रहा है। छात्रा ने अपने सुसाइड नोट में परीक्षा में फेल होने के कारण खुदखुशी करने की बात कही है। फिलहाल इसकी तहकीकात की जा रही है।

रैगिंग से डिप्रेशन में आकर नर्सिंग कॉलेज की एक छात्रा ने की खुदखुशी

शाइस्ता ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, ब्रजेश से करती थी प्यार, नहीं माने परिजन

जन्मदिन मनाने के लिए बुलाया, फिर शिक्षक को कमरे में ले गई महिला मित्र और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -