सहेली के प्यार में पागल हुई लड़की, जेंडर चेंज करवाने तांत्रिक के पास गई और फिर जो हुआ...
सहेली के प्यार में पागल हुई लड़की, जेंडर चेंज करवाने तांत्रिक के पास गई और फिर जो हुआ...
Share:

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक लड़की अपनी सहेली के साथ समलैंगिक प्रेम में थी, वह उससे शादी करना चाहती थी। इसके लिए वह एक तांत्रिक के समीप अपना जेंडर परिवर्तित कराने (लड़की से लड़का बनने) पहुंची। तांत्रिक ने लड़की को मौत के घाट उतार दिया। 2 महीने पहले घरवालों ने लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अब लड़की का कंकाल बरामद होने के पश्चात् पुलिस ने तफ्तीश करते हुए तांत्रिक एवं लड़की की सहेली को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना आरसी मिशन क्षेत्र की रहने वाली पूनम अपने घर से 18 अप्रैल को लापता हो गई थी। 26 अप्रैल को उसके भाई ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके पश्चात से पुलिस लड़की की तलाश में जुटी थी। तहकीकात के चलते पुलिस को पता चला कि लड़की शाहजहांपुर के पुवायां की रहने वाली उसकी सहेली प्रीति से शादी करना चाहती थी। फिर 18 मई रविवार को लखीमपुर की तहसील मोहम्मदी से एक लड़की का कंकाल बरामद हुआ। पुलिस ने तहकीकात की तो पता चला कि कंकाल पूनम का है। पुलिस ने बताया कि पुवायां रहने वाली प्रीति से पूनम समलैंगिक रिश्ते (Homosexual Relations) में थी, वह शादी करना चाहती थी। पूनम लड़के के स्टाइल में रहा करती थी। पूनम के कारण प्रीति की शादी के रिश्ते टूट रहे थे। तत्पश्चात, प्रीति की मां उर्मिला ने लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी तहसील के रहने वाले रामनिवास से संपर्क किया। रामनिवास पेशे से राजमिस्त्री है, किन्तु वह झाड़-फूंक भी करता है।

वही पहले प्रीति के परिजनों से रामनिवास से झाड़-फूंक कराई थी। वह रामनिवास पर भरोसा करते थे। उन्होंने प्रीति की शादी न होने के कारण पूनम को बताया तथा उसे रास्ते से हटाने के बदले में रामनिवास को डेढ़ लाख रुपये देने की बात कही। इसके साथ ही एडवांस में 5 हजार रुपये दे दिए। रामनिवास ने प्रीति एवं पूनम को पास के जंगल में बुलाया। वहां दोनों की शादी कराने की बात कही। उसने पूनम से कहा कि मैं तंत्र विद्या से तुमको लड़की से लड़का बना दूंगा। तत्पश्चात, दोबारा रामनिवास ने पूनम को जंगल में बुलवाया, वहां पूनम पर तंत्र मंत्र किया तथा मौका देखते ही गढ़ासे से निरंतर हमला कर उसका क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, शव को जंगल की झाड़ियों में छिपा दिया। इस मामले में एसपी सिटी सुधीर जायसवाल ने बताया कि 18 मई को सर्विलेंस और इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस से पुलिस ने पूनम का कंकाल लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी तहसील में घने जंगलों में गोमती नदी के किनारे बरामद किया। वहां पूनम के भाई परमिंदर ने कपड़ों को देखकर पूनम की पहचान की। परविंदर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया। परविंदर ने आरोप लगाया कि रामनिवास, प्रीति और उसकी मां उर्मिला ने बहन का क़त्ल किया है। पुलिस ने तांत्रिक रामनिवास एवं पूनम की सहेली प्रीति को गिरफ्तार कर लिया है। प्रीति की मां उर्मिला अभी फरार है, पुलिस उसकी गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी है।

आखिर कैसे 72 वर्ष की आयु में भी इतने फिट है पीएम मोदी, जानिए क्या है उनका डाइट प्लान...?

भारत के विरुद्ध मैच खेलने से घबराई पाक फुटबॉल टीम, आवेदन में लिखी ये बात

सैफ कप में पाकिस्तान से भिड़ने को तैयार है स्टिमाच के सूरमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -