भारत के विरुद्ध मैच खेलने से घबराई पाक फुटबॉल टीम, आवेदन में लिखी ये बात
भारत के विरुद्ध मैच खेलने से घबराई पाक फुटबॉल टीम, आवेदन में लिखी ये बात
Share:

पाक की फुटबॉल टीम ने दक्षिण एशियाई फुटबॉल महासंघ (सैफ) चैंपियनशिप के लिए समय से बेंगलुरु न पहुंच पाने की वजह से इंडिया के विरुद्ध आज होने वाले मैच को स्थगित करने के लिए आवेदन दे दिया है। मीडिया की ओर से मंगलवार को प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, पाक फुटबॉल महासंघ (पीएफएफ) ने वीज़ा में देरी और उड़ान में व्यवधान के कारण मैच को पुनर्निर्धारित करने के लिए ईमेल के माध्यम से सैफ से खास अपील भी की है। 

खबरों का कहना है कि पीएफएफ के अनुरोध पर, सैफ सभी टीमों और वाणिज्यिक भागीदारों के परामर्श से निर्णय लेने वाला है। उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान फुटबॉल टीम अभी मॉरीशस में है, जहां वह चार टीमों का मैत्री टूर्नामेंट खेलने के लिए गई हुई थी। पाकिस्तान को रविवार को बेंगलुरु पहुंचना था, लेकिन समय से वीज़ा न मिलने की वजह से टीम मॉरीशस में ही फंसी रह गई। 

पीएफएफ ने सोमवार शाम को यहां भारतीय दूतावास से वीज़ा हासिल किये, जिसके कारण पाक टीम बुधवार सुबह से पहले बेंगलुरु नहीं पहुंच पाएंगी। रिपोर्ट में कहा गया कि फ्लाइट कार्यक्रम के अनुसार पाकिस्तान टीम सुबह आठ बजे मुंबई होते हुए बेंगलुरु पहुंचेगी, इसके उपरांत इंडिया के विरुद्ध  मैच के लिये उसके पास 12 घंटे से भी कम समय बचेगा। 

क्रिकेट के बाद अब फुटबॉल स्टेडियम में आपस में टकराएंगी भारत और पाक की टीम

वीनस विलियम्स ने फिर किया कमाल बर्मिंघम क्लासिक में जीत को किया अपने नाम

विश्व महिला टीम शतरंज चैंपियनशिप में भारतीय टीम फिर होगी मेडल की दावेदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -