पड़ोसी के साथ लड़की ने कर डाली ऐसी हरकत, हर कोई रह गया दंग
पड़ोसी के साथ लड़की ने कर डाली ऐसी हरकत, हर कोई रह गया दंग
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई से सटे नालासोपारा से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया जहां एक 21 वर्षीय प्रेमिका ने अपने प्रेमी की चाहत को पूरा करने के लिए अपने ही पड़ोसी के घर डाका डाल दिया। 23 नवंबर को नालासोपारा पूर्व के एवरशाइन सिटी के रश्मी गार्डन निवासी शिकायतकर्ता दिव्या सुरेश पटेल ने अपने घर में रखे तकरीबन 10 लाख रुपए की नकदी और गहने गायब होने की खबर अचोले पुलिस को दी थी। शिकायत प्राप्त होने के पश्चात पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन आरम्भ की थी।

पुलिस को आरम्भ में दिक्कतों का सामना करना पड़ा, क्‍योंकि इलाके में लगे CCTV कैमरों से उन्हें कोई सुराग हासिल नहीं हो सका था। ऐसे में पुलिस ने शिकायतकर्ता से पूछताछ की कि उनके घर में नकदी एवं सोने के बारे में किसी और को भी खबर थी? तब शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि उन्होंने बिल्डिंग में रहने वाली अन्य महिलाओं से अपने घर में रखे सोने को लेकर चर्चा की थी। इसे एक सुराग के रूप में देखते हुए पुलिस अफसरों ने बिल्डिंग की हर महिला की गतिविधियों पर नजर रखनी आरम्भ कर दी। उन्होंने देखा कि हाल ही में एक 21 वर्षीय महिला ने लाखों रुपये का सामान खरीदा था। पुलिस अफसरों ने बताया की जांच में उन्होंने पाया की लड़की की आय के स्रोत में कोई परिवर्तन नहीं हुआ, इसके बाद भी उन्‍होंने अपने प्रेमी के लिए महंगे फर्नीचर एवं 1 लाख रुपये की मोटरसाइकिल खरीदी। ऐसे में पुलिस का शक युवती पर गहरा गया।

पुलिस ने जब लड़की से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। गिरफ्तारी के पश्चात् पुलिस ने अपराधी लड़की से लगभग साढ़े चार लाख रुपये बरामद किए हैं, जबकि अन्य नगदी उसने सामानों की खरीदी में खर्च कर दिए। लड़की के कबूलनामे एवं सबूतों के आधार पर पुलिस ने IPC की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर अपराधी को पुलिस हिरासत में भेज दिया। वहीं, लड़की के प्रेमी को सुधार गृह भेजा गया है।

MCD चुनाव में हार के बाद दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष पद से आदेश गुप्ता ने दिया इस्तीफा

हिन्दू लड़कियों का पीछा नहीं छोड़ रहे मुस्लिम युवक, अब अश्लील हरकत करते पकड़ा गया फैजान

'ये कीड़ा नहीं चावल है...' बोलकर टीचर ने बच्चों को खिलाया मिड डे मील, मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -