'ये कीड़ा नहीं चावल है...' बोलकर टीचर ने बच्चों को खिलाया मिड डे मील, मचा बवाल
'ये कीड़ा नहीं चावल है...' बोलकर टीचर ने बच्चों को खिलाया मिड डे मील, मचा बवाल
Share:

भागलपुर: बिहार में भागलपुर के सबौर प्रखंड के रजंदीपुर के मध्य विद्यालय में मिड डे मील में कीड़ा मिलने की घटना सामने आई है। इसको लेकर बच्चों के माता-पिता ने हंगामा किया है। उनका आरोप है कि ये पहला मामला नहीं है। बीते 4 दिनों से ये सिलसिला जारी है। माता-पिता का आरोप है कि शिकायत करने पर प्रधानाध्यापक ने संज्ञान नहीं लिया। इतना ही नहीं जब बच्चों ने थाली में कीड़ा दिखाया तो प्रधानाध्यापक ने कहा कि बासमती चावल है। तत्पश्चात, उन्होंने बच्चों को उसे खाने के लिए विवश किया।

हंगामा करते हुए माता-पिता ने कहा कि विद्यालय में अच्छा खाना नहीं मिलता है। शिकायत करने पर कोई सुनवाई नहीं होती है। प्रधानाध्यापक बच्चों की जान के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। किसी दिन बच्चों के साथ कोई अनहोनी हो गई तो इसका जिम्मेदार कौन होगा। इस मामले में विद्यालय के प्रधानाचार्य ने बताया था कि आगे से इस पर ध्यान रखूंगा। हम लोग साफ-सफाई का ध्यान रखते हैं, मगर इस प्रकार की घटना मेरी समझ से भी परे है।

वही कक्षा 6 के एक छात्र ने कहा कि विद्यालय के खाने में निरंतर 4 दिन से कीड़े निकल रहे हैं। शिकायत करने पर डांटकर भेज दिया जाता है। उसका आरोप है कि बच्चों के लिए मंगाए जाने वाले अंडे प्रधानाध्यापक चुरा लेते हैं। खाने में कीड़े की घटना पर मंडल रजनदीपुर जिला परिषद सदस्य ने बताया कि प्रधानाध्यापक की शिकायत कर कार्रवाई की मांग करेंगे।

11 वर्षीय छात्र ने कर दिया पुलिस को परेशान, सच्चाई सामने आई तो हर कोई रह गया दंग

दोस्त की पत्नी का जीता भरोसा, फिर किया बलात्कार और फिर...

राज्यपाल के पास अटका 76% रिजर्वेशन बिल, बढ़ी सरकार की मुश्किलें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -