सरेआम पूर्व मुखिया के पति को मारी गोली, मचा हंगामा
सरेआम पूर्व मुखिया के पति को मारी गोली, मचा हंगामा
Share:

शिवहर: बिहार के शिवहर जिले से एक बड़ी घटना सामने आ रही है यहाँ बेखौफ अपराधियों ने माधोपुर छाता की पूर्व मुखिया जयमाला देवी के पति व सामाजिक कार्यकर्ता 65 वर्षीय जगदीश राय का गोली मारकर क़त्ल कर दिया। इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वारदात की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की।  

वही इस वारदात को शाम पांच बजे उस समय अंजाम दिया गया। जब जगदीश राय बाइक पर सवार होकर शिवहर से अपने घर हिरम्मा थाना क्षेत्र के माधोपुर छाता लौट रहे थे। सूचना के पश्चात् एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय के नेतृत्व में पुलिस की टीम मौके पर पहुंच कर मामले की तहकीकात में जुट गई। पुलिस अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने का दावा किया। घटना स्थल से पुलिस को अपराधियों की एक बाइक मिली है। जिसे कब्जे में ले लिया गया है साथ ही एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि बांस गाछी के निकट जगदीश राय को बदमाशों ने गोली मारी। मौके पर उपस्थित लोगों के शोर मचाने के बाद अपराधी घबराकर मोटरसाइकिल छोड़कर फरार हुए। इस घटना के बाद परिवार के साथ आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है। 

शिवहर एसपी अनंत कुमार राय ने फोन पर चर्चा के चलते बताया कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है। जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। अपराधियों को पकड़ने के लिए सरेह की घेराबंदी कर छापेमारी की जा रही है। घटनास्थल से पुलिस को एक पिस्टल का खोखा भी मिला है। 

फ्लाइट में फिर हुई महिला से बदसलूकी

अदालत पहुंची बेटी तो पिता ने मार दी गोली, चौंकाने वाली है वजह

बेटे संग मिलकर प्रिंसिपल करने लगा चोरी, ऐसे हुआ भंडाफोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -