बेटे संग मिलकर प्रिंसिपल करने लगा चोरी, ऐसे हुआ भंडाफोड़
बेटे संग मिलकर प्रिंसिपल करने लगा चोरी, ऐसे हुआ भंडाफोड़
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ फर्जीवाड़ा करने के बाद जब एक प्रधानाचार्य को विद्यालय से निकाल दिया गया तो वह अपने बेटे का साथ मिलकर चोरी करने लगा। दोनों ने मिलकर रेलवे स्टेशन एवं बस स्टैंड पहुंचने वाले यात्रियों को निशाना बनाना आरम्भ किया। पुलिस ने गिरफ्तारी के पश्चात् अपराधियों के समीप से लाखों रुपए का कीमती सामान जब्त किया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर और कई मामलों में दोनों की तहकीकात आरम्भ कर दी है।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए अपराधी बाप-बेटे हैं। पिता का नाम नरेश चंद्र तो बेटे का नाम आर्यन है। दोनों ही मूल तौर पर यूपी के फिरोजाबाद के रहने वाले हैं। वर्तमान में दोनों आगरा के मधु नगर में रह रहे हैं। अपराधी नरेश चंद्र किसी समय एक विद्यालय में प्रधानाचार्य हुआ करता था। छात्रों की छात्रवृत्ति में भ्रष्टाचार के इल्जाम  में नरेश चंद्र को 2012 में स्कूल से निलंबित कर दिया गया। 2019 में इन्हीं आरोपों के चलते उसे विद्यालय से बर्खास्त भी कर दिया गया। इसके बाद ही नरेश चंद्र अपने बेटे आर्यन के साथ मिलकर चोरी की वारदातों को अंजाम देने लगा। हालांकि, दोनों ही पुलिस की गिरफ्त में आ गए।

वही पूछताछ में नरेश चंद्र और आर्यन ने पुलिस को बताया कि दोनों अधिकतर शौचालय जाने वाले यात्रियों को निशाना बनाते थे। अपराधियों के पास से लगभग दो महीने पहले एक महिला से चोरी किए गए ट्रॉली बैग, लैपटॉप और दूसरे कीमती बरामद किए गए हैं। नरेश चंद्र के खिलाफ सदर बाजार थाने एवं आगरा कोतवाली थाने में मामला दर्ज किया गया है। इसके अतिरिक्त अपराधियों के पास से सोने के जेवरात, 112 ट्रॉली बैग और 2 लैपटॉप बरामद हुए हैं। लूटे गए सामान की कीमत लगभग 12 लाख रुपए बताई जा रही है। एसपी जीआरपी ने बताया कि नरेश चंद्र काफी वक़्त से चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था। पूछताछ में दोनों ने कई घटनाओं का खुलासा किया है। चोर बाप-बेटे को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को 25000 रुपए का इनाम दिया गया है।

एक हादसे के कारण कई सफलताओं से वंचित रह गया भारत, जानिए पूरा मामला

बंद होते- होते मुनाफा दे गया है बैंक

गणतंत्र दिवस का जश्न होगा और भी खास, परेड में लग जाएंगे चार चाँद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -