फ्लाइट में फिर हुई महिला से बदसलूकी
फ्लाइट में फिर हुई महिला से बदसलूकी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली से हैदराबाद जा रहे स्पाइसजेट के विमान में एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी करने वाले एक शख्स को पुलिस ने हिरासत कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने कहा  कि स्पाइसजेट के सुरक्षा अधिकारी की शिकायत के उपरांत दिल्ली-हैदराबाद स्पाइसजेट फ्लाइट के  अपराधी यात्री अबसार आलम को हिरासत में ले लिया गया है, इसमें  फ्लाइट में सवार एक महिला चालक दल के सदस्य के साथ दुर्व्यवहार भी किया था।

आरोपी के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया केस: दिल्ली पुलिस ने कहा है कि आरोपी के विरुद्ध केस भी दर्ज किया गया है। बता दें कि एयर होस्टेस के साथ यात्री और उसके सहयात्री ने बदसलूकी की थी, इसके उपरांत उन दोनों को विमान से नीचे उतारा है।

 

एयर होस्टेस के साथ की बदसलूकी:  खबरों का कहना है कि सोमवार को स्पाइसजेट की SG-8133 दिल्ली-हैदराबाद उड़ान में एक यात्री ने केबिन क्रू को परेशान भी कर दिया है। स्पाइसजेट के मुताबिक, 23 जनवरी 2023 को स्पाइसजेट के वेट-लीज्ड कोरेंडन विमान को दिल्ली से हैदराबाद के निर्धारित भी किया जा चुका है। दिल्ली में बोर्डिंग के दौरान, एक यात्री ने एयर होस्टेस के साथ बुरा व्यवहार भी कर दिया है। जिसके बाद उन्हें विमान से उतार दिया गया।

अदालत पहुंची बेटी तो पिता ने मार दी गोली, चौंकाने वाली है वजह

बेटे संग मिलकर प्रिंसिपल करने लगा चोरी, ऐसे हुआ भंडाफोड़

तनीषा के बाद एक और सुसाइड अभिनेता सुधीर वर्मा ने मौत को लगाया गले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -