पहले तो महिला को पिलाई शराब फिर की ये शर्मनाक हरकत
पहले तो महिला को पिलाई शराब फिर की ये शर्मनाक हरकत
Share:

आरा (बिहार)- बिहार में दिन पर दिन वारदाते बढ़ती जा रही हैं जिसकी वजह से बिहार की जनता को आये दिन परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं. हालही में मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को तीन युवको ने एक महिला को जबदस्ती कार में बिठा लिया और उसके बाद पहले तो उसे शराब पिलाई और फिर उसके साथ गलत हरकत करने लगे जिसका महिला ने विरोध किया तो आरोपी उसे सड़क किनारे फेक गए.

महिला के अनुसार वो शादीशुदा हैं मगर फिलहाल वो किराये के मकान में अकेले रहती हैं. और एक आर्केस्ट्रा कंपनी में डांसर के रूप में कार्य करती हैं. गुरुवार को बाहर खाना खाने जा रही थी तभी रास्ते में उसे तीन युवको ने जबरदस्ती कार में बिठा लिया और तीन पैग शराब पिला दी. उसके बाद गलत हरकत करने लगे और उसे होटल चलने को कहने लगे जिसका उसने विरोध किया तो आरोपी उसे आरा-पटना हाइवे पर तपेश्वर सिंह इंदु महिला कॉलेज के पास लावारिस छोड़ गए. महिला ने बताया की आरोपी उसका मोबाईल फोन भी ले गए.

पुलिस ने बताया की हमें सूचना मिली थी की तपेश्वर सिंह इंदु महिला कॉलेज के पास एक महिला बेहोशी की हालत में पड़ी हैं. जिसके बाद हमने मौके पर पहुंचकर महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया. पुलिस नें आगे बताया की ऐसा प्रतीत तो नही हो रहा था की महिला ने शराब पी थी और जो भी सच होगा वो तो डॉक्टरी रिपोर्ट में सामने आ पायेगा. महिला के बयान के आधार पर आरोपियों की खोज की जा रही हैं.  

AAP नेताओं पर महिला ने लगाया गैंग रेप का आरोप 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -