5 बजे नहीं बल्कि मुंबई में इतने बजे होगा  ‘स्पाइडर मैनः नो वे होम’ का पहला शो
5 बजे नहीं बल्कि मुंबई में इतने बजे होगा ‘स्पाइडर मैनः नो वे होम’ का पहला शो
Share:

Spider Man नो वे होम इस समय चर्चाओं में सबसे ऊपर बनी हुई है, इतना ही नहीं इस मूवी ने रिलीज़ से पहले ही हर तरफ दर्शकों और फैंस के बीच उत्साह को और भी तेज कर दिया है. टॉम हॉलैंड की इस मूवी को देखने के लिए हर तरफ शोर ही शोर मच रहा है.

मार्वल स्टूडियो की ‘स्पाइडर मैनः नो वे होम’ इंडिया में 16 दिसंबर को रिलीज  होने जा रही है. आपको इस बारें में जानकर अचम्भा होगा कि हॉलीवुड की ये फिल्म अमेरिका सहित पूरे विश्व में 17 दिसंबर को यानी एक दिन बाद रिलीज की जाने वाली है. इस वर्ष के मिड में मूवी का ट्रेलर लीक होने से लेकर अबतक  इंडियन ऑडियंस पर इसका खुमार  और भी तेजी से बढ़ रहा है. फिल्म ने बुकिंग ने अब तक के सभी रिकॉर्ड को ब्रेक कर दिया है.

ख़बरों की माने तो ‘स्पाइडर मैनः नो वे होम’ अभी तक रिलीज भी नहीं की गई है लेकिन कई सिनेमाघरों में इसके टिकट एडवांस में ही हाउसफुल हो चुके है. इस दौरान इससे जुड़ा एक और अपडेट आया है. मूवी के प्रति लोगों को दीवानगी देखते हुए कई शहरों में शो की टाइमिंग में परिवर्तन किए जा चुके हैं. मुंबई के एक सिनेमाघर में ‘स्पाइडर मैनः नो वे होम’ का पहला शो सुबह  4 बजे  टेलीकास्ट किया जाने वाला है. मूवी की स्क्रीनिंग सुबह 4.15 बजे से शुरू होगी.

अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग में बिजी है Chris Hemsworth, शेयर की तस्वीर

ऑस्कर नॉमिनेटेड गोल्डन एज अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

Spider Man: No Way Home की रिलीज़ से पहले ही हाउसफुल हुए सिनेमा हॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -