इंदौर तक पहुंची जगदीप धनखड़ के मिमिक्री विवाद की 'आग', BJP ने किया प्रदर्शन
इंदौर तक पहुंची जगदीप धनखड़ के मिमिक्री विवाद की 'आग', BJP ने किया प्रदर्शन
Share:

इंदौर: संसद में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री विवाद पूरे देश समेत मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में भी तूल पकड़ता जा रहा है। इसे लेकर इंदौर में भारतीय जनता पार्टी ने प्रदर्शन किया। बड़े आंकड़े में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्तओं ने रिगल चौराहे पर प्रदर्शन किया तथा पुतला दहन किया। इस के चलते उन्होंने कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी भी की।

मामला मंगलवार को उस वक़्त सामने आया था, जब कुल मिलाकर 141 विपक्षी सांसदों एवं राज्यसभा सदस्यों को सस्पेंड कर दिया गया। इसका विरोध जताने के लिए जब सभी विपक्षी सांसद संसद भवन के बाहर जमा हुए, तो कल्याण बनर्जी ने राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ की नकल उतारी। उस वक़्त सभी सांसद ठहाके लगाकर हंसते दिखाई दिए। वहीं कांग्रेस के राहुल गांधी उनका वीडियो बनाते हुए दिखाई दिए थे। तत्पश्चात, TMC सांसद कल्याण बनर्जी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

वही इस पर भारतीय जनता पार्टी निरंतर विपक्ष के सांसदों पर निशाना साध रही है। उपराष्ट्रपति ने इस घटना को शर्मनाक बताते हुए कहा कि यह हास्यास्पद एवं अस्वीकार्य है कि एक सांसद मजाक उड़ा रहा है तथा दूसरा सांसद उस घटना का वीडियो बना रहा है। जगदीप धनखड़ ने कहा, "गिरावट की कोई हद नहीं है। मैंने एक वीडियो देखा टीवी पर एक बड़े नेता वीडियो बना रहे थे आपके, जब एक दूसरे सांसद नकल निकाल रहे थे। सदबुद्धि आए उनको। कुछ जगह तो बख्शो।"

दिल्ली से बोधगया पहुंचे सीएम नितीश कुमार, धर्मगुरु दलाई लामा से की मुलाकात

'ये आतंकवादी शासन..', 143 विपक्षी सांसदों के निलंबन को लेकर केंद्र पर बरसे कांग्रेस सांसद मणिकम टैगोर

खाना खाते ही बिगड़ी सरकारी स्कूल की 107 छात्राओं की तबियत, अस्पताल में कराया भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -