पिता ने अपने ही डेढ़ महीने के मासूम को दी दर्दनाक मासूम, वजह जानकर काँप उठेगी रूह
पिता ने अपने ही डेढ़ महीने के मासूम को दी दर्दनाक मासूम, वजह जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

कौशांबी: यूपी के कौशांबी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ भूख से बिलख रहे डेढ़ महीने के मासूम की शराबी पिता ने जमीन पर पटककर क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, शव को कमरे में बंद कर फरार हो गया। बच्चे की मां ने पड़ोसियों की सहायता से दरवाजा तोड़कर शव बाहर निकाला तथा पुलिस को खबर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

घटना सैनी कोतवाली इलाके के केसरिया गांव की है। यहां रहने वाला रवि मौर्य शराब पीने का आदी है। उसने 1 वर्ष पूर्व गांव की ही मुस्कान नाम की युवती से प्रेम विवाह किया था। डेढ़ माह पहले मुस्कान ने मासूम प्रियांश को जन्म दिया था। पति-पत्नी हंसी-खुशी जीवन व्यतीत कर रहे थे। लेकिन, 15 दिन पहले शराब पीने को लेकर रवि और मुस्कान के बीच झगड़ा हो गया। फिर मुस्कान अपने मासूम बच्चे को लेकर अपनी बुआ के घर चली गई। इसी बीच रवि उसे वापस लेने पहुंचा। लेकिन, उसने वापस आने से इंकार कर दिया।

तत्पश्चात, गुस्से में रवि बच्चे को 8 दिन पहले जबरन पत्नी के पास से ले आया। बृहस्पतिवार शाम वो शराब के नशे में घर आया, तो मासूम भूख से रो रहा था। शराब के नशे में उसको बच्चे का रोना नागवार गुजरा तथा उठाकर उसे जमीन पर पटक दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मामले में अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने कहा कि सैनी थाना इलाके में एक पिता ने डेढ़ महीने के बेटे को पटक दिया। उसकी मौत मौके पर ही हो गई। पुलिस ने मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मृतक की मां की शिकायत पर FIR दर्ज कर ली है। अपराधी को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

बस स्टॉप पर खड़ी थी पत्नी, अचानक आया पति और पेट्रोल डालकर लगा दी आग

बाइबिल लेकर गली-गली घूमकर ईसाई धर्म का प्रचार कर रहा था ग्रुप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शासकीय जमींन पर बनाई दर्जन भर से ज्यादा अवैध झोपड़ियों पर चला निगम का बुलडोजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -