बस स्टॉप पर खड़ी थी पत्नी, अचानक आया पति और पेट्रोल डालकर लगा दी आग
बस स्टॉप पर खड़ी थी पत्नी, अचानक आया पति और पेट्रोल डालकर लगा दी आग
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई के नेहरू नगर पुलिस थाना इलाके में सुमन नगर बस स्टॉप पर उस वक़्त हंगामा मच गया, जब एक व्यक्ति ने महिला पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। महिला की किस्मत अच्छी थी कि वहां से निकल रहे एक रिक्शा चालक ने उसे बचा लिया तथा तत्काल सायन हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां उसका उपचार चल रहा है। इस घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा जायजा लिया।

वही इस सिलसिले में मुंबई पुलिस के DCP हेमराज सिंह राजपूत ने बताया कि यह घटना 14 जून को सुबह हुई। संजय ठाकुर नाम का अपराधी सुमन नगर बस स्टॉप पर पहुंचा। वहां उसकी पत्नी खड़ी थी। संजय ने पत्नी के ऊपर पेट्रोल डाला तथा आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी के बीच अनबन चल रही थी। इसके चलते पीड़िता बीते डेढ़ वर्ष से अपने मायके में रह रही थी। महिला अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती थी। 14 जून की सुबह जब महिला कहीं जाने के लिए सुमन नगर बस स्टॉप पर पहुंची तो उसका पति संजय ठाकुर डिब्बे में पेट्रोल लेकर आ गया तथा पत्नी के ऊपर उड़ेल दिया। फिर आग लगा दी।

वही घटना के वक़्त बस स्टॉप पर तमाम लोग उपस्थित थे, किन्तु किसी ने महिला की सहायता नहीं की। उसी समय मोहम्मद इस्माइल नाम का रिक्शा चालक मौके पर पहुंचा तथा उसने तत्काल रिक्शा रोककर महिला के ऊपर पानी लाकर डाल दिया। आग बुझाने के पश्चात् उसे सायन हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां महिला का उपचार चल रहा है। वही पुलिस ने इस मामले में अपराधी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। अपराधी को गिरफ्तार कर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। घटना के पश्चात् पुलिस ने रिक्शा चालक इस्माइल शेख को सम्मानित किया।

प्यार के लिए मुस्लिम युवक ने बदला धर्म, राम मंदिर में रचाई शादी

भारत के वो समुद्र तट जिनकी खूबसूरती जीत लेगी आपका दिल

नकली किन्नर बन 3 युवक कर रहे थे वसूली, असली किन्नरों ने पकड़ कर की धुनाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -