बाइबिल लेकर गली-गली घूमकर ईसाई धर्म का प्रचार कर रहा था ग्रुप, पुलिस ने किया गिरफ्तार
बाइबिल लेकर गली-गली घूमकर ईसाई धर्म का प्रचार कर रहा था ग्रुप, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

गढ़वा: झारखंड के गढ़वा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ CRPF जवान समेत 30 व्यक्तियों को पकड़ा गया है। आरोप है की ये सभी ईसाई धर्म का प्रचार करते हुए लोगों को ईसाई बनने के लिए प्रेरित कर रहे थे। नाराज स्थानीय व्यक्तियों ने इनके साथ मारपीट की तथा पुलिस के हवाले कर दिया। 

दरअसल, गढ़वा जिले के कोईरी मोहल्ला में 30 लोग घूम रहे थे। इनके हाथ में बाइबिल को पवित्र किताब बाइबल एवं ईसाई धर्म के लाभ बता रहे थे। ये सभी लोग बाइबल ही और ईसाई धर्म से जुड़ी दूसरी चीजें भी थीं। जब लोगों ने इसकी बातें सुनी तो कुछ व्यक्तियों ने विरोध किया। थोड़ी ही देर में विवाद अधिक बढ़ गया। लोगों ने इन्हें पकड़ा तथा पीटना आरम्भ कर दिया।

वही घटना की खबर प्राप्त होने पर स्थानीय समाजसेवी दौलत सोनी भी पहुंच गए। उन्होनें पुलिस को इस बात की खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने 30 व्यक्तियों को गिरफ्त में लिया तथा थाने लेकर आ गई। पुलिस ने पकड़ गए 30 व्यक्तियों से पूछताछ की। तब खुलासा हुआ कि पकड़ गए व्यक्तियों नें CRPF का जवान राजू भी सम्मिलित है तथा वह इस ग्रुप का लीडर है। वर्तमान में उसकी पोस्टिंग उत्तर प्रदेश के रामपुर में है। राजू ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि हम लोग दूसरे धर्म के लोगों को बाइबल के बारे में बताते हैं।

प्यार के लिए मुस्लिम युवक ने बदला धर्म, राम मंदिर में रचाई शादी

भारत के वो समुद्र तट जिनकी खूबसूरती जीत लेगी आपका दिल

नकली किन्नर बन 3 युवक कर रहे थे वसूली, असली किन्नरों ने पकड़ कर की धुनाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -