फिल्म देखने गया था परिवार, इंटरवल में चेक किया घर का CCTV फुटेज तो उड़ गए होश
फिल्म देखने गया था परिवार, इंटरवल में चेक किया घर का CCTV फुटेज तो उड़ गए होश
Share:

फतेहाबाद: हरियाणा के फतेहाबाद में मंगलवार देर शाम को बीघड़ रोड मौजूद सूर्या इन्क्लेव में एक कोठी पर काम करने वाले नेपाली मूल के नौकर ने चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। दरअसल, पूरा परिवार मॉडल टाउन में फिल्म देखने गया था। लेकिन जब इंटरवल के चलते थियेटर हॉल में ही मोबाइल से CCTV कैमरे को चेक किया तो परिवार के होश उड़ गए, क्योंकि तब तक चोरी की घटना को अंजाम दिया जा चुका था। आनन-फानन परिवार घर पहुंचा तथा पुलिस को खबर दी।

फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची तथा साक्ष्य जुटाए। घर का सारा सामान उथल-पुथल पड़ा था जबकि मुख्य द्वार के ताले टूटे थे। शहर पुलिस ने मामले में सूर्या इन्क्लेव निवासी नरेश की शिकायत पर नेपाल के जिला रोल्पा निवासी अपराधी नौकर तेजेंद्र ओली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में नरेश ने बताया कि मंगलवार को छुट्टी थी। यही कारण था कि पूरा परिवार फिल्म देखने चला गया। घर पर काम करने वाला नेपाल निवासी तेजेंद्र था। वह घर में ही रहता था। इंटरवल पर जब सिनेमा हॉल से ही फ़ोन पर घर के CCTV कैमरों को देखा तो घर का मेन गेट खुला था तथा भीतर की लाइट बंद थी। 

फिर CCTV फुटेज देखी तो होश उड़ गए। कमरे में सारा सामान बिखरा था। तत्पश्चात, पूरा परिवार तुरंत घर पहुंचा तो लॉबी के गेट का लॉक टूटा था तथा भीतर सारा सामान बिखरा मिला। घर में काम करने वाला तेजेंद्र भी गायब था। अलमारी में रखे लगभग 17 लाख रुपये गायब थे। तत्पश्चात, पुलिस को खबर दी गई। पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है। 

पुलिस के कारण गई युवक की जान, जानिए पूरा मामला

ग्लास में रखकर युवक ने जलाया पटाखा, हो गई मौत

धनबाद में हुआ बड़ा रेल हादसा, अचानक पटरी से उतरे 53 डिब्बे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -