ग्लास में रखकर युवक ने जलाया पटाखा, हो गई मौत
ग्लास में रखकर युवक ने जलाया पटाखा, हो गई मौत
Share:

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं से एक घटना सामने आ रही है यहाँ पटाखे की वजह से ही 38 वर्षीय शख्स की मौत हो गई। घटना सोमवार को दिवाली के दिन जरीफनगर पुलिस स्टेशन में मोरूबाला गांव की है। रिपोर्ट के मुताबिक, यहां धीरेंद्र नाम का एक व्यक्ति गिलास में रखकर पटाखा जला रहा था। पुलिस ने खबर दी कि जैसे ही पटाखा फटा तो उसके टुकड़े पास से गुजर रहे छत्रपाल नाम के शख्स के गले में जा धंसे जिससे खून में लथपथ वह जमीन पर गिर गया। ये सब देखकर धीरेंद्र मौके से भाग गया। 

तत्पश्चात, छत्रपाल को आनन फानन में पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। वहां से अलीगढ़ ले जाते हुए मार्ग में ही छत्रपाल की मौत हो गई। सर्किल अधिकारी सहसवान चंद्रपाल सिंह ने कहा कि धीरेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा उसकी गिरफ्तारी जा प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

मिल रही खबर के अनुसार, बस को दीपावली की सुबह हर रोज की भांति अपनी मंजिल की तरफ रवाना होना था। इसके चलते ड्राइवर और कंडक्टर ने गाड़ी के भीतर ही दीपावली की रात पूजा की। इस के चलते भगवान की प्रतिमाओं के सामने दीए जलाए तथा खील-बताशे का भोग लगाया। फिर दोनों ने भोजन किया तथा कुछ देर पश्चात् गहरी नींद में सो गए। इसी बीच बस में जलते दीए की लौ से आग भड़क गई तथा कुछ ही मिनटों में पूरी बस धधक उठी। इस दुर्घटना में ड्राइवर एवं कंडक्टर को बचने का अवसर तक नहीं प्राप्त हुआ तथा दोनों जिंदा जल गए।

कबाड़ से केंद्र सरकार ने कमा लिए करोड़ों रूपये, 3 सप्ताह में कर दिखाया कमाल

दिवाली के बाद दिल्ली की आबोहवा में हुआ सुधार

महंगा पड़ा ऑनलाइन मिठाई ऑर्डर करना, चले गए 2 लाख 40 हजार रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -