अर्शदीप की इस उपलब्धि पर गौरवान्वित हुआ परिवार, मां ने कह दी बड़ी बात
अर्शदीप की इस उपलब्धि पर गौरवान्वित हुआ परिवार, मां ने कह दी बड़ी बात
Share:

नई दिल्ली:  BCCI ने ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले T-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए इंडियन टीम की घोषणा कर दी है। एशिया कप में आलोचकों का शिकार हुए बांए हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को इस टीम में स्थान मिला है, जबकि जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल की टीम इंडिया में वापसी हुई थी। 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले इस घमासान में इंडिया की 15 सदस्यीय टीम के लिए चुने जाने पर अर्शदीप के परिवार ने खुशी जताई है और अब वे उन्हें वर्ल्ड कप जीतते हुए देखना चाह रहे है। 

 

इस सिलसिले में स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म KOO ऐप पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें अर्शदीप के माता-पिता गौरवान्वित महसूस करते हुए अंडर 19 वर्ल्ड कप के उपरांत उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप में भी जीतते हुए देखना चाह रहे है। चैनल ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "गर्व का एक पल जिसने हमें जाने पर मजबूर कर दिया! #Arshdeepsingh के माता-पिता के साथ #BelieveInBlue #MissionMelbourne और ICC #T20WorldCup 2022 में #TeamIndia के लिए उनके चयन का जश्न एकसाथ मनाएं!"

अर्शदीप की मां इस बारें में कहती है कि जब बेटे के भारतीय टीम में चयन की खबर सामने आई तो उस वक्त वह प्रार्थना करने में लगी हुई है। वो कहती हैं, ऐसा लगता है जैसे उनकी प्रार्थना स्वीकार हो चुकी है। डेथ ओवर स्पेशलिस्ट माने जाने वाले अर्शदीप ने इस साल की शुरुआत में IPL में असाधारण कौशल का प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम में अपनी जगह बनाई और लगातार सभी को अपने प्रदर्शन से प्रभावित करना जारी रखा है। 

खबरों का कहना है कि अर्शदीप के साथ टी-20 विश्व कप के लिए 5 तेज गेंदबाजों का चयन भी किया जा चुका है। अर्शदीप सिंह के अतिरिक्त भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पांड्या भी टीम में शामिल हैं। इस वर्ल्ड कप में इंडिया अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेलने वाला है।

'तेरा मुंडा बिगड़ा जाए' पर जमकर थिरके युवराज सिंह, सचिन ने बनाया Video

Twitter पर और भी 'विराट' हुए कोहली, बने विश्व के पहले ऐसे क्रिकेटर

सिंकीफील्ड कप शतरंज में इस खिलाड़ी ने हासिल की जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -