Twitter पर और भी 'विराट' हुए कोहली, बने विश्व के पहले ऐसे क्रिकेटर
Twitter पर और भी 'विराट' हुए कोहली, बने विश्व के पहले ऐसे क्रिकेटर
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ने मंगलवार 13 सितंबर 2022 को ट्विटर पर एक अनोखा मुकाम हासिल किया है। विराट कोहली विश्व के पहले ऐसे क्रिकेटर बन गए हैं, जिनके ट्विटर पर फॉलोवर्स की तादाद 50 मिलियन से अधिक हो गई है। वहीं, भारत में अब कोहली का तीसरा सबसे बड़ा ट्विटर हैंडल हो गया है, जिस पर 50 या 50 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं। 

रन मशीन के नाम से मशहूर विराट कोहली से अधिक किसी भारतीय के ट्विटर अकाउंट पर 50 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स, भारत के प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर हैं। PMO के ट्विटर हैंडल पर 50.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं। वहीं, भारत के पीएम नरेंद्र मोदी देश के एकमात्र ऐसे ट्विटर अकाउंट होल्डर हैं, जिनके फॉलोवर्स की तादाद  82.3 मिलियन से अधिक है।

ट्विटर पर विराट कोहली सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटरों की सूची में पहले स्थान पर हैं, जबकि दूसरे नंबर पर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का नाम आता हैं। तेंदुलकर के ट्विटर पर फॉलोवर्स की संख्या 37.8 मिलियन है। इनके अलावा कोई और क्रिकेटर ट्विटर पर फॉलो किए जाने वाले टॉप 100 की सूची में भी शामिल नहीं है। ऐसे में क्रिकेट जगत में ट्विटर पर भारत का एकतरफा जलवा है।

T20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान.., ऑस्ट्रेलिया-अफ्रीका के खिलाफ खेलेंगे ये खिलाड़ी

क़तर में बना अब तक का सबसे शानदार संग्रहालय, सचिन का बल्ला, ध्यान चंद की स्टिक खींच रही हर किसी का ध्यान

श्रीजेश का बड़ा बयान, कहा- "विश्व कप से पहले स्पेन के खिलाफ खुद..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -