'तेरा मुंडा बिगड़ा जाए' पर जमकर थिरके युवराज सिंह, सचिन ने बनाया Video
'तेरा मुंडा बिगड़ा जाए' पर जमकर थिरके युवराज सिंह, सचिन ने बनाया Video
Share:

नई दिल्ली: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के चलते कानपुर पहुंचे इंडिया लीजेंड्स के दिग्गज खिलाड़ी लैंडमार्क होटल में ठहरे हुए हैं। कल यानी 14 सितम्‍बर को इनका सामना वेस्‍टइंडीज लीजेंड्स से होगा। इसके पहले इंडिया लीजेंड्स के खिलाड़ी शाम को होटल के पूल साइड पर पार्टी करते दिखाई दिए। किसी ने स्‍वीमिंग की तो किसी ने जिम में पसीना बहाया।

 

इस बीच टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज़ युवराज सिंह यम्‍मा-यम्‍मा...और अम्‍मा देख तेरा मुंडा बिगड़ा जाए...जैसे गानों पर जमकर डांस करते दिखाई दिए, तो सचिन तेंदुलकर भी वीडियो बनाते नज़र आए। सुरेश रैना और इरफान पठान ने भी गुनगुनाकर उनका साथ दिया। युवराज सिंह ने ऐसा एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है। 'अम्‍मा देख, तेरा मुंडा बिगड़ा जाए...' गाने पर उन्‍होंने जबरदस्‍त मूव्‍स दिखाए, तो यम्‍मा, यम्‍मा ये खूबसूरत समां..., बड़े मियां तो बड़े मियां...जैसे गानों पर भी जमकर डांस किया। इस दौरान सुरेश रैना और इरफान पठान भी गुनगुनाते दिखाई दिए और मास्टर ब्लास्टर इसका वीडियो बनाते रहे।

14 को इंडिया और वेस्टइंडीज का मुकाबला बेहद रोचक होगा। इसमें मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और महान बेस्टमैन ब्रायन लारा आमने-सामने होंगे। सचिन पहला मैच जीतकर उत्साहित हैं, तो वहीं वेस्टइंडीज भी पहले मैच में बांग्लादेश को मात दे चुका है। ब्रायन लारा के आने से कैरेबियाई टीम और मजबूत हो गई है। सोमवार को दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने ग्रीन पार्क में जमकर पसीना बहाया। इंडिया टीम के सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा था कि ‘रोड सेफ्टी सीरीज के लिए पूरी तरह तैयार’। इसका जवाब देते हुए ब्रायन लारा ने लिखा कि ‘हमारे खिलाफ आराम से खेलना प्लीज...’। 

Twitter पर और भी 'विराट' हुए कोहली, बने विश्व के पहले ऐसे क्रिकेटर

T20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान.., ऑस्ट्रेलिया-अफ्रीका के खिलाफ खेलेंगे ये खिलाड़ी

फाइनल हारते ही कप्तान बाबर आज़म पर भड़के पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज, जमकर सुनाई खरी-खोटी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -