2 लड़कियों का प्यार स्वीकार नहीं कर रहे थे परिजन, रिश्ते को बचाने के लिए दोनों ने उठाया ये कदम
2 लड़कियों का प्यार स्वीकार नहीं कर रहे थे परिजन, रिश्ते को बचाने के लिए दोनों ने उठाया ये कदम
Share:

पटना: सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद भी लोग अभी भी समलैंगिकता को कबूल नहीं कर पा रहे हैं। ऐसी ही एक घटना पटना से आई, जहां दो लड़कियां एक-दूसरे के प्यार में इतना पागल हैं कि अपने समाज से लड़ रही है तथा अपनी सुरक्षा की गुहार लगा रही है। दोनों ने पटना SSP मानवजीत सिंह ढिल्लो से मिलकर सुरक्षा मांगी है।

दरअसल, बृहस्पतिवार की देर रात पटना SSP मानवजीत सिंह ढिल्लो के आवास पर दो युवती बदहवास स्थिति में पहुंची तथा SSP से मिलने की बात कही, किन्तु उन युवतियों के मामले को समझकर उन्हें महिला थाना भेजा गया, जहां उन्होंने अपनी बात रखी। दोनों की बातों को सुनकर पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया है।

वही पटना के इंद्रपुरी में रहने वाली तनिष्क श्री तथा श्रेया नाम की युवती एक-दूसरे से बहुत प्यार करती हैं, मगर तनिष्क के घर वाले उन्हें एक साथ रहने नहीं देना चाहते हैं। इन दोनों की मित्रता 5 वर्ष पुरानी है। तनिष्क श्री का कहना है कि उनके परिवार वाले जानबूझकर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर हम लोगों को फंसाना चाहते हैं। तनिष्क श्री ने बोला कि मैं बालिग हूं, इसलिए हमें साथ रहने का हक़ है, फिलहाल दोनों की बात सुनकर उन्हें पुलिस ने केवल आश्वासन दिया, अभी किसी प्रकार की कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

हार्डवेयर गोदाम में लगी भयंकर आग, हुआ भारी नुकसान

सरकार 15 अगस्त को भारत में 75 डिजिटल बैंकिंग इकाइयां शुरू करेगी: प्रधानमंत्री

महिला के हाथ में था दूधमुंहा बच्चा, अदालत परिसर में वकील ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -