महिला के हाथ में था दूधमुंहा बच्चा, अदालत परिसर में वकील ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, जानिए पूरा मामला
महिला के हाथ में था दूधमुंहा बच्चा, अदालत परिसर में वकील ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, जानिए पूरा मामला
Share:

शहडोल: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले की ब्यौहारी के कोर्ट क्षेत्र में नवजात बच्चे को लेकर खड़ी एक लड़की को अधेड़ उम्र के अधिवक्ता ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। पिटाई के चलते बच्चा गिर गया किन्तु अधिवक्ता फिर भी नहीं रुका। शहडोल जिले की इस मामले का वीडियो आज खूब वायरल हो रहा है तथा पुलिस ने इसमें अधिवक्ता के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। 

वही शहडोल जिले के ब्यौहारी कोर्ट क्षेत्र में एक वकील भगवान सिंह ठाकुर तथा महिला भारती पटेल का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें ठाकुर द्वारा महिला की पिटाई करते हुए अधिवक्ता नजर आ रहा है। महिला ने झगड़ा होने पर पहले दौड़कर बचने की कोशिश की किन्तु अधिवक्ता ने उसे पकड़कर पीटना आरम्भ कर दिया। उन्होंने उसे बहुत देर तक पीटा तथा महिला बचाने के लिए शोर मचाती रही किन्तु वहां उपस्थित लोग मूक दर्शक बनकर देखते रहे। 

ब्यौहारी एसडीओपी रविंद्र प्रकाश कौल ने बताया कि भारती और उसके पति के बीच पारिवारिक झगड़ा चल रहा है। भारती का पति के अधिवक्ता से कोर्ट क्षेत्र में विवाद हुआ तथा वहीं मारपीट की घटना हुई। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, जिस समय युवती का पति के अधिवक्ता से झगड़ा हुआ, उस वक़्त उसकी गोद में 8 माह का दुधमुंह बच्चा भी था। अधिवक्ता की पिटाई से बचने के लिए भारती दौड़ी तो बच्चा गिर गया तथा वह बच्चे को बचाने के लिए चिल्लाती रही। लेकिन इसके बाद भी अधिवक्ता उसके साथ मारपीट करने से नहीं रुका तथा लोग भी उसे बचाने के लिए आगे नहीं आए। 

कोयला मंत्रालय ने आज निवेशकों की बैठक आयोजित की: प्रह्लाद जोशी

भारत को अगले साल यूरोपीय संघ के साथ एक व्यापार समझौते पर हस्ताक्षर करने की उम्मीद है: गोयल

केरल में केएसआरटीसी की आज से 24 घंटे की हड़ताल शुरू, बस सेवाएं होंगी प्रभावित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -