हार्डवेयर गोदाम में लगी भयंकर आग, हुआ भारी नुकसान
हार्डवेयर गोदाम में लगी भयंकर आग, हुआ भारी नुकसान
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिलें के एक हार्डवेयर गोदाम में आग लगने का मामला सामने आया है। रात में घटना होने से जनहानि नहीं हुई, यदि दिन में दुर्घटना होती तो बड़ी घटना हो सकती थी। तहरीर पर पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची गई, फायर ब्रिगेड की सहयता से तकरीबन 2 घंटे में आग पर नियंत्रण पाया जा सका।

प्राप्त खबर के मुताबिक, शिवपुरी जिला मुख्यालय मौजूद एक पेंट्स और हार्डवेयर के गोदाम में आग लग गई। आग किन कारणों से लगी, ये अस्पष्ट है। आग लगते ही पहले तो लोगों ने दमकल विभाग को खबर दी, फिर अपने स्तर पर नियंत्रण पाने का प्रयास किया। कहा जा रहा था कि जिस गोदाम में आग लगी, उसमें तारपिन, थिनर एवं पेंट के ड्रम रखे हुए थे, जिनमें हादसा होने की भी आशंका थी। आग निरंतर बढ़ रही थी, किन्तु वक़्त रहते सक्रिय हुए शासकीय अमले एवं स्थानीय लोगों ने आग पर नियंत्रण पा लिया जिसके चलते यहां पर बड़ी दुर्घटना होने से टल गई।

हालांकि गोदाम में आग से कारोबारी को बड़ी हानि हुई है। इसका मूल्यांकन नहीं हो सका है। मामले में गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई। पुलिस प्रशासन की टीम मामले की तहकीकात कर रही है। पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने कहा कि जैसे ही खबर प्राप्त हुई वैसे ही दमकल विभाग अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तथा आम जनों की सहायता से आग पर नियंत्रण पाया गया।

सरकार 15 अगस्त को भारत में 75 डिजिटल बैंकिंग इकाइयां शुरू करेगी: प्रधानमंत्री

महिला के हाथ में था दूधमुंहा बच्चा, अदालत परिसर में वकील ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, जानिए पूरा मामला

ग्राहकों को इन बड़े बैंकों ने दिया बड़ा झटका, सीधे जेब पर पड़ेगा असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -