सचिन पायलट को उपमुख्यमंत्री बनाने से नाराज़ परिवार ने कहा, राहुल गाँधी ने दे दिया धोखा
सचिन पायलट को उपमुख्यमंत्री बनाने से नाराज़ परिवार ने कहा, राहुल गाँधी ने दे दिया धोखा
Share:

नोएडा: राजस्‍थान में सचिन पायलट को डिप्टी सीएम बनाने की घोषणा होने के बाद कई लोग इस फैसले से खुश नहीं हैं, इन लोगों में सचिन पायलट के गांव और परिवार के लोग भी शामिल हैं. उन्‍हें कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी का यह निर्णय रास नहीं आया,  वे कांग्रेस अध्‍यक्ष के इस फैसले से काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं.

भाजपा को लगा बड़ा झटका, मंजू गुप्ता ने दिया इस्तीफा

उल्लेखनीय है कि ग्रेटर नोएडा का वैदपुरा सचिन पायलट का पैतृक गांव है, सचिन पायलट के पिता राजेश पायलट दो भाई थे, राजेश पायलट के भाई नत्थी सिंह के बेटे चमन लाल उर्फ महीपाल, ओमप्रकाश और जयप्रकाश का परिवार अब भी पैतृक गांव में रहता है. राजेश पायलट कांग्रेस के दिग्गज मंत्री रह चुके हैं जबकि उनके भाई अब भी सादगी पसंद हैं. महीपाल गाजियाबाद डेवलपमेट अथॉरिटी (जीडीए) से सेवानिवृत्त हैं,  ओमप्रकाश अभी जीडीए में कार्यरत हैं जबकि जय प्रकाश कृषि कार्य करते हैं.

मिजोरम: ईसाई रीतिरिवाज के बीच पहली बार शपथ लेगी मिजो सरकार

सचिन पायलट का परिवार और गांव उन्हें राजस्थान के मुख्‍यमंत्री के रूप में देखना चाहता था, अब कांग्रेस की हाई कमान द्वारा सचिन को उपमुख्यमंत्री बनाए जाने पर उनका परिवार ख़ासा नाराज है. एक रिपोर्ट के मुताबिक सचिन के परिवार का कहना है क‍ि सचिन की ही मेहनत के दम पर कांगेस ने राजस्थान का चुनाव जीता था लेकिन राहुल गांधी ने उन्‍हें धोखा दे दिया. सचिन के परिजनों का कहना है कि सचिन ने पांच साल तक राज्य में कड़ी मेहनत की थी, वे परिवार से मिलने तक का समय नहीं निकल पाते थे. चुनाव में उन्होंने 230 सभाएं कीं, लेकिन उन्‍हें उनका अधिकार नहीं दिया गया.

खबरें और भी:-

असम से आई खुशखबरी, बीजेपी ने लहराया भगवा

असम: नतीजा बराबरी पर आने से सिक्‍का उछालकर जीते 6 प्रत्‍याशी

दिल्ली में होने वाला गीता महोत्सव कार्यक्रम शाह ने किया रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -